चोट ने खत्म किया AEW खिलाड़ी का करियर तो बन गई एडल्ट स्टार, अब ONLYFANS से चला रही अपना खर्चा

All Elite Wrestling star Penelope Ford: ऑल एलिट रेसलिंग की दिग्गज स्टार पेनेलोप फोर्ड लंबे समय से रिंग से दूर नजर आ रही है. इस बीच खबर आ रही है कि उन्होंने एडल्ट कंटेट साइट ONLYFANS पर अपना अकाउंट खोला है और अब एक एडल्ट स्टार के रूप में काम कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 01:35 PM IST
  • चोट ने खत्म कर दिया AEW स्टार का करियर
  • अपने खर्चे चलाने के लिये शुरू किया एडल्ट करियर
चोट ने खत्म किया AEW खिलाड़ी का करियर तो बन गई एडल्ट स्टार, अब ONLYFANS से चला रही अपना खर्चा

All Elite Wrestling star Penelope Ford: ऑल एलिट रेसलिंग की दिग्गज स्टार पेनेलोप फोर्ड लंबे समय से रिंग से दूर नजर आ रही है. इस बीच खबर आ रही है कि उन्होंने एडल्ट कंटेट साइट ONLYFANS पर अपना अकाउंट खोला है और अब एक एडल्ट स्टार के रूप में काम कर रही हैं. पेनलोप फोर्ड की बात करें तो वो AEW के ऑरिजनल रोस्टर में शामिल खिलाड़ियों में से एक रही हैं जिन्होंने साल 2019 में अपना डेब्यू किया था.

पेनेलोप ने एईडबल्यू में उनके साथी रह चुके किप सैबियन के साथ शादी की है, हालांकि चोट की वजह से वह काफी समय से रेसलिंग के दांव पेंच नहीं दिखा पा रही हैं. अमेरिका के फिलैडिफिया की रहने वाली इस रेसलर ने पिछले काफी समय से कोई मैच नहीं खेला है और एईओ के सीईओ और प्रेजिडेंट टोनी खान ने उनके चोटिल होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल होने की पुष्टि की है.

पेनलोप ने OnlyFans पर खोला अकाउंट

खान अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फैन के सवाल का जवाब दे रहे थे, जिसमें जनवरी 2022 के बाद से ही रिंग से दूर चल रही पेनेलोप की वापसी को लेकर सवाल किया गया था. उल्लेखनीय है कि पेनेलोप ने अपने आपको सोशल मीडिया पर कापी व्यस्त रखा था जिसमें वो ट्विच पर स्ट्रीम करती हुई नजर आ रही थी, हालांकि अब अपने खर्चों को उठाने के लिये उन्होंने एकदम ही अलग करियर का चुनाव किया है.

पेनेलोप ने आधिकारिक रूप से इस बात का ऐलान किया है कि उन्होंने अपना OnlyFans अकाउंट खोल लिया है. अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि किसी ने पूछा नहीं लेकिन मैंने ऑनली फैन्स पर अपना अकाउंट बना लिया है.

पति से झगड़े के बाद अभी अकाउंट नहीं खोलेंगी सीजे पेरी

रिंगसाइड न्यूज के अनुसार पेनेलोप ने ऑनलीफेन्स की बॉयो में खुद को प्रोफेशनल रेसलर, गेमर, सिम्स लवर और डॉग ममा बताया है.  वहीं पूर्व WWE स्टार सीजे पेरी ने भी खुलासा किया है कि उनके ऑनलीफैन्स पर अकाउंट बनाने का प्लान फिलहाल पति से हुए झगड़े के बाद कुछ समय के लिये रुक गया है. रेसलिंग फैन्स के बीच मीरो के नाम से मशहूर सीजे ने बताया कि उनके पति ऑनलाइन ऐसी तस्वीरें और वीडियो डालने से खुश नहीं है, इसी वजह से उन्होंने ब्रैंडआर्मी अकाउंट खोला था.

इसे भी पढ़ें- अब T20 क्रिकेट में नहीं खेलेंगे मोहम्मद शमी, चयनकर्ताओं ने बताया क्यों खत्म हो गया है करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़