LSG vs GT: मयंक यादव की रफ्तार से कैसे बचें बल्लेबाज, इस दिग्गज ने बल्लेबाजों को दी सलाह

21 वर्षीय यादव ने दो मैच में छह विकेट झटके हैं जिसमें उनका औसत 6.83 का रहा है. मिलर चोट के कारण पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछला मैच नहीं खेल पाये थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2024, 10:18 PM IST
  • मयंक यादव कर रहे खतरनाक गेंदबाजी
  • गुजरात को संभलकर खेलना होगा
LSG vs GT: मयंक यादव की रफ्तार से कैसे बचें बल्लेबाज, इस दिग्गज ने बल्लेबाजों को दी सलाह

नई दिल्लीः लखनऊ सुपर जायंट्स के मयंक यादव ने अपनी गेंदबाजी से इस सत्र में बल्लेबाजों को इतना परेशान कर दिया है कि गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज डेविड मिलर ने शनिवार को अपने साथी खिलाड़ियों को सुझाव दे डाला कि जब वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में इस युवा गेंदबाज का सामना करें तो उन पर शॉट लगाये या फिर सावधानी से खेलकर उनके ओवर निपटा दें. 

इस सीजन सबसे खतरनाक गेंदबाज हैं मयंक
यादव की सटीक और दनदनाती गेंदों ने लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम मौजूदा सत्र में अपने प्रतिद्वंद्वियों से ज्यादा मजबूती दिलायी है और वह 2024 आईपीएल सत्र में सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक बन गये हैं. 21 वर्षीय यादव ने दो मैच में छह विकेट झटके हैं जिसमें उनका औसत 6.83 का रहा है. मिलर चोट के कारण पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछला मैच नहीं खेल पाये थे. 

डेविड मिलर ने दी सलाह
उन्होंने कहा कि इस युवा तेज गेंदबाज को इतनी ऊर्जा से गेंदबाजी करते हुए देखना बहुत अच्छा था. उन्होंने मैच पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘वह वास्तव में बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है. हम इससे वाकिफ हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम वैसा ही करें जैसा हमें उसके खिलाफ करने की जरूरत होती है क्योंकि कभी कभार गेंद जितनी तेजी से आती है, उतनी ही तेजी से दूर तक जाती है. 

उन्होंने कहा, ‘‘अगर आपको लगता है कि आप उसके खिलाफ शॉट लगा सकते हो तो लगाओ. वह बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है तो बस उसके ओवर निकाल दो जिससे आप किसी अन्य गेंदबाज के खिलाफ रन जुटा सकते हो. मयंक ने इस सीजन सबसे खतरनाक गेंदबाजी की है. उनकी रफ्तार का हर कोई कायल है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़