IPL 2024: चेन्नई और बैंगलोर के बीच होगा टूर्नामेंट का पहला मुकाबला, जानें घर बैठे फ्री में कैसे देखें मैच

CSK vs RCB Live Streaming: इंडियन प्रीमियर ली 2024 के शुरू होने में अब महज 24 घंटे का समय शेष रहा है. इसके बाद विश्व के सबसे बड़े टी20 लीग का आगाज होगा. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में 5 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 8 बजे से होगी. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 22, 2024, 12:48 PM IST
  • 7 बजकर 30 मिनट पर होगा टॉस
  • शाम 8 बजे से होगी मैच की शुरुआत
IPL 2024: चेन्नई और बैंगलोर के बीच होगा टूर्नामेंट का पहला मुकाबला, जानें घर बैठे फ्री में कैसे देखें मैच

नई दिल्लीः CSK vs RCB Live Streaming: इंडियन प्रीमियर ली 2024 के शुरू होने में अब महज 24 घंटे का समय शेष रहा है. इसके बाद विश्व के सबसे बड़े टी20 लीग का आगाज होगा. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में 5 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 8 बजे से होगी. 

7 बजकर 30 मिनट पर होगा टॉस 
वहीं, टॉस आधे घंटे पहले 7 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा. IPL का पहला मुकाबला होने की वजह से ओपनिंग सेरेमनी का भी आयोजन किया जाएगा. ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत शाम 6 बजकर 30 मिनट से होगी. IPL 2024 का पहला ही मैच CSK और RCB के बीच होने की वजह से फैंस काफी खुश हैं और जल्द से जल्द मैच की शुरुआत को लेकर आतुर हो रहे हैं. 

मैच का लुत्फ उठाने स्टेडियम पहुंच चुके हैं कई फैंस 
कई फैंस को मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए चेन्नई के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम का रुख किए हैं, तो वहीं कई घर से बैठकर मैच देखने के पलान में हैं. हालांकि, कई लोग ऐसे हैं जिन्हें यह नहीं पता है कि वे घर बैठे आसानी से IPL 2024 के रोमांचक मुकाबले का लुत्फ कैसे उठा सकते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं आप घर पर CSK और RCB का मैच कैसे देख सकते हैं.  

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा लाइव प्रसारण 
बता दें कि आईपीएल 2024 के सभी मैचों का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के जरिए किया जाएगा. यहां आप आरसीबी और चेन्नई के रोमांचक मुकाबले का लुत्फ घर बैठे उठा सकते हैं. इसके अलावा यदि आप मैच को मोबाइल के जरिए उठाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको अपने फोन में Jio Cinema ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा. 

जियो सिनेमा ऐप पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग
इस ऐप पर टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. यहां आपको किसी भी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. इसके अलावा आप Zee Bharat के लाइव ब्लॉग को भी फॉलो कर सकते हैं. यहां हम आपको मैच से जुड़ी पल-पल की रोचक जानकारियां बताएंगे. 

ये भी पढ़ेंः IPL 2024: मोहम्मद शमी की जगह गुजरात में शामिल हुआ ये खिलाड़ी, जानें कैसा है करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़