IND vs WI: जडेजा और कुलदीप ने मैदान पर किया कुछ ऐसा, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

वेस्टइंडीज के दौरे पर गई टीम इंडिया ने वनडे सीरीज के पहले मैच में शानदार जीत हासिल की है. अब टीम इंडिया 3 वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2023, 11:16 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • कुलदीप ने झटके 4 विकेट
IND vs WI: जडेजा और कुलदीप ने मैदान पर किया कुछ ऐसा, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज के दौरे पर गई टीम इंडिया ने वनडे सीरीज के पहले मैच में शानदार जीत हासिल की है. अब टीम इंडिया 3 वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. इस मैच में भारत के लिए कुलदीप यादव और जडेजा ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. कुलदीप यादव ने वेस्टइंडीज के 4 खिलाड़ियों को आउट किया. जबकि रवीन्द्र जडेजा ने 3 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. सोशल मीडिया पर मैच के बाद रवीन्द्र जडेजा और कुलदीप यादव के बीच बातचीत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
जडेजा और कुलदीप यादव वायरल हो रहे इस वीडियो में एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं. इस वीडियो में जडेजा अपने साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव से सवाल पूछते हैं, जिसका वह मजेदार जवाब देते हैं. इसके अलावा दोनों खिलाड़ी विराट कोहली के कैच और टीम इंडिया के प्रदर्शन पर अपनी बात रख रहे हैं.

बीसीसीआई ने शेयर किया मजेदार वीडियो

बीसीसीआई ने रवीन्द्र जडेजा और कुलदीप यादव के बीच बातचीत का वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि पहले वनडे मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की. 

खासकर, टीम इंडिया के स्पिनरों ने... कुलदीप यादव और रवीन्द्र जडेजा ने मिलकर वेस्टइंडीज के 7 बल्लेबाजों को पवैलियन का रास्ता दिखाया. इस शानदार गेंदबाजी के आगे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज महज 114 रनों पर ऑलआउट हो गए. भारत ने 5 विकेट खोकर 22.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़