RR vs DC Dream11: अगर इन खिलाड़ियों पर लगाते हैं दांव तो खुल सकती है बंद किस्मत, होगी पैसों की बरसात

RR vs DC Dream11: IPL 2023 Live – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 11वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच शनिवार दोपहर 3:30 बजे से गुवाहाटी के बारसापोरा स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमें इस मैच में हार  का सामना करने के बाद खेलने उतरेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2023, 02:42 PM IST
  • गेंदबाजी की कमजोरी को दूर करना चाहेगी दिल्ली
  • जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज
RR vs DC Dream11: अगर इन खिलाड़ियों पर लगाते हैं दांव तो खुल सकती है बंद किस्मत, होगी पैसों की बरसात

RR vs DC Dream11: IPL 2023 Live – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 11वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच शनिवार दोपहर 3:30 बजे से गुवाहाटी के बारसापोरा स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमें इस मैच में हार  का सामना करने के बाद खेलने उतरेंगी. जहां पर दिल्ली कैपिटल्स को अपने पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है तो वहीं पर राजस्थान रॉयल्स की टीम को पहले मैच में जीत के बाद पंजाब किंग्स के हाथों इसी मैदान पर हार का सामना करना पड़ा है.

गेंदबाजी की कमजोरी को दूर करना चाहेगी दिल्ली

ऋषभ पंत की गैर मौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम सही संयोजन ढूंढ रही है तो वहीं पर गेंदबाजी क्रम को मजबूत करने की कोशिश में जुटी है. वहीं पर राजस्थान रॉयल्स की टीम इस बार न सिर्फ जीत की दहलीज पर पहुंचना चाहेगी बल्कि उसे पार भी करना चाहेगी. ऐसे में जो फैन्स आईपीएल मैचों के दौरान फैंटेसी एप्स पर टीम बनाकर इनाम जीतने की कोशिश करते हैं उनके लिये बेस्ट प्लेइंग 11 तैयार की गई जिससे उन पर पैसों की बरसात हो सकती है.

जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज

यह मैच गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा जहां की पिच बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग मानी जाती है. हमें ऐसा ही कुछ नजारा राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए पहले मैच में भी देखने को मिला था. यह एक हाई स्कोरिंग गेम वेन्यू है, जिसमें पहली पारी का औसत स्कोर 160 है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 11, आरआर बनाम डीसी

दिनांक और समय: 8 अप्रैल, दोपहर 3:30 बजे

स्थान: गुवाहाटी

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

राजस्थान बनाम दिल्ली की फैंटेसी प्लेइंग 11

कप्तान- यशस्वी जायसवाल

उप-कप्तान - डेविड वार्नर

विकेटकीपर- संजू सैमसन

बल्लेबाज- पृथ्वी शॉ, सरफराज खान, डेविड वॉर्नर, यशस्वी जायसवाल

ऑलराउंडर- मिचेल मार्श, जेसन होल्डर, अक्षर पटेल

गेंदबाज- कुलदीप यादव, ट्रेंट बोल्ट, एनरिच नॉर्खिया

राजस्थान बनाम दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग 11: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, शिमरोन हेटमेयर, अश्विन, चहल, ट्रेंट बोल्ट, जेसन होल्डर, केएम आसिफ

इम्पैक्ट प्लेयर: ध्रुव जुरेल

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11: डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, सरफराज खान, मिचेल मार्श, राइली रूसो, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, हकीम खान, कुलदीप यादव, एनरिच नॉर्खिया, मुकेश कुमार.

इम्पैक्ट प्लेयर: खलील अहमद

इसे भी पढ़ें- WTC Final: टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने के लिये BCCI ने बनाया खास प्लान, IPL के बीच गेंदबाजों को दिया ये काम करने का आदेश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़