Glenn Maxwell ने बीच IPL क्यों छोड़ा RCB का साथ? हैरान करने वाली वजह आई सामने

Glenn Maxwell Injury Update: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में ग्लेन मैक्सवेल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2024 में अनिश्चितकाल के लिए अपनी टीम RCB का साथ छोड़ दिया है. इसे RCB के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है. हालांकि, आईपीएल के इस सीजन में ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 16, 2024, 10:59 AM IST
  • MI के खिलाफ मैक्सवेल को लगी थी चोट
  • गेंदबाजी में भी खास नहीं कर पाए हैं मैक्सवेल
Glenn Maxwell ने बीच IPL क्यों छोड़ा RCB का साथ? हैरान करने वाली वजह आई सामने

नई दिल्लीः Glenn Maxwell Injury Update: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में ग्लेन मैक्सवेल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2024 में अनिश्चितकाल के लिए अपनी टीम RCB का साथ छोड़ दिया है. इसे RCB के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है. हालांकि, आईपीएल के इस सीजन में ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. 

MI के खिलाफ मैक्सवेल को लगी थी चोट 
मैक्सवेल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी मुकाबले में चोट लगी थी. अब मैक्सवेल ने टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों से हटने का फैसला किया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को इस बात की जानकारी देते हुए मैक्सवेल ने बताया है कि वे फिलहाल मानसिक और शारीरिक थकान का सामना कर रहे हैं और वे खुद को आराम देना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने आईपीएल 2024 से हटने का फैसला किया है. 

स्वस्थ होने पर वापसी कर सकते हैं मैक्सवेल
हालांकि, मैक्सवेल ने यह भी स्पष्ट किया है कि अगर वे जल्द ही मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ होते हैं, तो आईपीएल 2024 के बाकी मैचों के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं. मैक्सवेल अभी तक आईपीएल 2024 में छह मुकाबले खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से महज से 32 रन ही निकल पाए हैं. इनमें तीन बार तो मैक्सवेल बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए हैं. 

गेंदबाजी में भी खास नहीं कर पाए हैं मैक्सवेल
बल्ले के साथ मैक्सवेल गेंदबाजी में भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं. आईपीएल के इस सीजन में मैक्सवेल अभी तक सिर्फ चार विकेट ही चटका पाए हैं. कुल मिलाकर इस सीजन मैक्सवेल बिल्कुल भी लय में नहीं हैं. सोमवार 15 अप्रैल को जब RCB की टीम SRH के खिलाफ उतरी तो हाई स्कोरिंग मुकाबले में मैक्सवेल नहीं दिखे. इससे RCB के फैंस हैरान दिखे. हालांकि, मैक्सवेल ने मैच के बाद खुद बताया कि उन्होंने इस मुकाबले में नहीं खेलने का पहले ही अनुरोध किया था. 

ये भी पढ़ेंः 549 रन और 81 चौके: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने तोड़ दिए रिकॉर्ड, रचा इतिहास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़