ऋतिक रोशन और दिशा पटानी को लेकर आई थी विवादित खबर, अब टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

ऋतिक रोशन ने इन खबरों को सिरे से खारिज किया था और इन खबरों का स्क्रीन शॉर्ट लेकर उन मीडिया संस्थानों को ट्विटर पर जमकर लताड़ा जिन्होंने ये खबर चलाई थी. 

ऋतिक रोशन और दिशा पटानी को लेकर आई थी विवादित खबर, अब टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी
फोटो साभार @Instagram

नई दिल्ली: पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दिशा पटानी अफवाह फैली थी कि वो ऋतिक रोशन के फ्लर्ट से परेशान हो कर फिल्म छोड़ दी है. ये खबर कुछ मीडिया संस्थानों ने अपने वेबसाइट पर चलाया था, जिसके बाद इस अफवाह ने और जोर पकड़ लिया था. हालांकि खुद ऋतिक रोशन ने इन खबरों को सिरे से खारिज किया और इन खबरों का स्क्रीन शॉर्ट लेकर उन मीडिया संस्थानों को ट्विटर पर जमकर लताड़ा जिन्होंने ये खबर चलाई थी. 

अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी मीडिया में खुद आकर इस मामले पर बोली थी, उन्होंने कहा था कि यह एक बिल्कुल झूठी खबर है और इसमें किसी तरह कोई सच्चाई नहीं है. ऋतिक एक नेक दिल इंसान हैं और मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं.

अब इस मामले को लेकर पहली बार दिशा पटानी के खास दोस्त टाइगर श्रॉफ ने मीडिया में बयान दिया है. मुंबई में एक प्रोडक्ट के लॉन्च के मौके पर जब मीडिया ने टाइगर से इस मामले को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'ये सब इंडस्ट्री के पार्ट्स है, हम सभी जानते है कि इन खबरों में कितनी सच्चाई होती है. मैं ऋतिक सर और दिशा को दोनों को अच्छे से जनता हूं और दोनों में से कोई भी ऐसा नहीं है. दोनों काफी अच्छे इंसान हैं, जिन्हें इन खबरों में निशाना बनाया गया है. मुझे इस तरह की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में ऋतिक रोशन को अपना आदर्श मानते हैं. इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि दोनों साथ में एक फिल्म भी करने जा रहे हैं. यह एक बिग बजट फिल्म है, जिसका निर्माण यशराज बैनर के तले किया जायेगा. हाल ही में इस फिल्म का मुहूर्त हुआ है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close