मैकेनिक से पॉपुलर यूट्यूबर बना ये शख्स, दो पत्नियां हैं...नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश

Armaan Malik: मैकेनिक से पॉपुलर यूट्यूबर बने अरमान मलिक ने तेजी से सफलता हासिल की. उनकी नेट वर्थ सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : May 16, 2024, 08:22 PM IST
  • दो शादियों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं अरमान
  • अरमान मलिक की पत्नियों के भी हैं खूब फैन्स
मैकेनिक से पॉपुलर यूट्यूबर बना ये शख्स, दो पत्नियां हैं...नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश

Armaan Malik: अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी फेमस रहते हैं. वे एक पॉपुलर यूट्यूबर भी हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी कमाई और जीवनशैली के बारे में चौंका देने वाली जानकारी दी, जिससे कई लोगों को आश्चर्य हुआ. एक समय मैकेनिक के रूप में काम करने से लेकर अब 10 फ्लैटों के मालिक होने तक, मलिक की यात्रा काफी दिलचस्प है. खास बात ये कि यह सब YouTube से केवल ढाई वर्षों में हुआ.

YouTube पर सिद्धार्थ कानन के चैनल पर डाले गए एक इंटरव्यू में अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों, कृतिका और पायल के साथ, अपने जीवन के बारे में बताया कि कैसे वो यहां तक पहुंचे. अपने बचपन के संघर्षों को याद करते हुए, अरमान ने खुलासा किया कि कैसे आठवीं कक्षा में दो बार फेल होने के बाद उन्होंने परेशानियों का सामना किया और अंततः खुद को एक मैकेनिक के जीवन की कठिन परिस्थितियों में पाया.

कितनी है अरमान की नेटवर्थ
जब उनसे उनकी कुल संपत्ति के बारे में पूछा गया, तो अरमान ने अनुमान लगाया कि यह 100-200 करोड़ रुपये के बीच है, जो उनके बैकग्राउंड को देखते हुए एक चौंका देने वाला आंकड़ा है. उन्होंने अपने 10 फ्लैटों के बारे में बताया, जिनमें से चार में उनकी दो पत्नियां और चार बच्चे रहते हैं, जबकि शेष छह अन्य उनकी टीम के लोगों के लिए हैं, जहां वे रहते हैं, काम करते हैं. उनके पास छह एडिटर हैं, दो ड्राइवर और नौ नौकरानियां हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़