VIRAL VIDEO: राखी सावंत ने सरेआम उड़ाया मलाइका अरोड़ा का मजाक, इस तरह उतारी नकल

राखी सावंत अपनी अजीब हरकतों और निजी जिंदगी में एक के बाद एक आई परेशानियों की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं. हालांकि, इस बार वह मलाइका अरोड़ा का मजाक बनाती दिखी हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 29, 2023, 11:22 PM IST
  • राखी सावंत ने उड़ाया मलाइका मजाक
  • राखी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है
VIRAL VIDEO: राखी सावंत ने सरेआम उड़ाया मलाइका अरोड़ा का मजाक, इस तरह उतारी नकल

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. पिछले काफी वक्त से वह अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं. हालांकि, इस बार वह अपने इस वीडियो की वजह से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट वीडियो में वह बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा की नकल करते हुए उनका मजाक उड़ाती दिख रही हैं.

Rakhi Sawant का दिखा मस्तीखोर अंदाज

राखी आए दिन मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हो जाती हैं. ड्रामा क्वीन एक बार फिर पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं. अक्सर मीडिया के सामने रोती नजर आने वाली राखी ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया कि उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाने लगा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में राखी कह रही हैं कि उन्हें मलाइका अरोड़ा का चलना बहुत पसंद है और इसके बाद वह फोटोग्राफर्स को उनकी तरह वॉक करके भी दिखाती हैं.

मलाइका का मजाक उड़ाना था मकसद

राखी यहां कुछ इस अंदाज में मलाइका की नकल करते हुए वॉक करती हैं कि सभी लोग हंस पड़ते हैं. खुद राखी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. यहां राखी इस वीडियो में बेशक मलाइका की तारीफ नहीं कर रही हैं, लेकिन उनकी हरकत देखकर ऐसा लग रहा है कि उनका मकसद मलाइका का मजाक उड़ाना था.

यूजर्स ने लगाई राखी को फटकार

अब राखी के इस मजाकिया अंदाज को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का सिर घुम गया है. अब यूजर्स ने ड्रामा क्वीन को कई वजहों से ट्रोल कर दिया है. यूजर्स इस पर लगातार कमेंट्स कर राखी सावंत को फटकार लगा रहे हैं. कुछ लोग ने को यहां तक कह दिया है कि हाल ही में उनकी मां का निधन हुआ है और वह कहीं से भी दुखी नहीं लग रही हैं. वहीं, कई यूजर्स ने लिखा कि इन्होंने तो रोजा रखा हुआ था और वह रोजा रखकर ऐसी हरकतें कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- असली और नकली जूते को नहीं पहचान पाईं Kareena Kapoor, शू-शेप केक देख चकराया सिर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़