VIDEO: उर्फी जावेद ने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में ही तोड़ दी सारी हदें, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन उड़ाए होश

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने हर नए अंदाज के कारण सुर्खियों में आ जाती हैं. उनके ड्रेसिंग सेंस ने हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. इस बार उनका प्री-बर्थडे लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2022, 03:12 PM IST
  • उर्फी जावेद के नए लुक ने उड़ाए होश
  • उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है
VIDEO: उर्फी जावेद ने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में ही तोड़ दी सारी हदें, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन उड़ाए होश

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस के लिए किसी के पास कोई शब्द ही नहीं है. हर दिन वह अपने स्टाइल से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं. वहीं, अगर कोई खास दिन हो तो उर्फी के लुक के तो क्या ही कहने. उर्फी अपने हर दिन के लुक से लोगों के होश उड़ा देती हैं. अब उन्होंने अपने बर्थडे की भी खास तैयारी कर ली है. उन्होंने अपने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लुक से ही हैरान कर दिया है.

Urfi Javed के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन लुक ने उड़ाए होश

15 अक्टूबर को उर्फी अपना 25 साल की होने वाली हैं. उनके बर्थडे को लेकर अब फैंस भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं, उर्फी की बेसब्री तो उनके ड्रेसिंग में देखी जा सकती है. एक्ट्रेस अपने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर कुछ ऐसे अंदाज में दिखी की उन्होंने सभी को हैरान कर दिया है. हालांकि, हमेशा की तरह एक्ट्रेस के इस लुक पर भी लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स आ रहे हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं उर्फी जावेद

उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह पीच कलर की बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आईं. उन्होंने बिकिनी टॉप के साथ अप्सरा स्टाइल की स्कर्ट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उनकी ये ड्रेस पर्ल लेयर से कंप्लीट कि गई है. इस वीडियो में उन्हें ग्लॉसी पीच शेड के मेकअप में देखा जा रहा है. उन्होंने इस दौरान बालों का हाई बन बनाया था और साइड से फ्लिक्स निकाली हुई थीं.

खूब वायरल हो रहा है उर्फी का वीडियो

इस लुक में उर्फी वाकई बहुत हॉट दिख रही थीं. लोग उनकी इन अदाओं को देखते ही रह गएं. वीडियो में उर्फी ने पैपराजी के साथ मिलकर केक भी काटा. हालांकि, कई लोग उर्फी के इस लुक के कारण उन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं. कुछ लोगों ने ये तक कह दिया कि एक्ट्रेस ने दीवाली की लाइट्स भी नहीं छोड़ी. दूसरी ओर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, साड़ी में लगाए जमकर ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़