Viral Video: '2.0' में अक्षय के विलेन बनने की कहानी, क्या आपने देखा?

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' का इंतजार हर सिनेप्रेमी बेसब्री से कर रहा है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Sep 20, 2018, 08:34 PM IST
Viral Video: '2.0' में अक्षय के विलेन बनने की कहानी, क्या आपने देखा?

दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' का इंतजार हर सिनेप्रेमी बेसब्री से कर रहा है. हाल ही में फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया. रिलीज के महज कुछ घंटों में यह टीजर वायरल हो गया. 91 सेकेंड के इस टीजर को दर्शकों ने खूब देखा और सराहा. अब फिल्म से संबंधित एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. यह '2.0' का मेकिंग वीडियो है. हालांकि यह वीडियो सालभर पुराना है लेकिन टीजर रिलीज के बाद फैंस मेकिंग वीडियो को भी जमकर शेयर कर रहे हैं. 

 

 

मेकिंग वीडियो में यह दिखाया गया है कि कैसे सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के लुक पर काम किया गया है. फिल्म के भव्य दृश्य को कैसे सूट किया गया है इस वीडियो में दिखाया गया है. फिल्म में रजनीकांत के कैरेक्टर का नाम 'चिट्टी' है और वीडियो में उनके लुक पर की गई मेहनत देखी जा सकती है. विलेन बने अक्षय कुमार के लुक पर भी काफी मेहनत की गई है. कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार के सबसे दमदार किरदारों में से '2.0' का उनका यह किरदार होगा. 

 

 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि '2.0' के टीजर वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर अबतक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि टीजर को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है. '2.0' का हिंदी वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन धर्मा प्रोडक्शन कर रही है, वहीं तमिल वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन लायका प्रोडक्शन कर रही है. 

 

 

'2.0' अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है. जिसमें अक्षय विलेन के रोल में नजर आएंगे, वहीं रजनीकांत इस फिल्म में हीरो का रोल निभा रहे है. फिल्म के सॉन्ग्स ए आर रहमान द्वारा कम्पोज किए गए हैं. फिल्म के डायरेक्टर एस.शंकर हैं. फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी लायका है.

'2.0' को भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म का अनुमानित बजट 543 करोड़ है. इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में लोगों की दिलचस्पी को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की '2.0' भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है और 'बाहुबली 2' के कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

ट्रेंडिंग न्यूज़