पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन करेगी इमरान खान की पार्टी, हुआ था काफिले पर हमला

PTI अब देशव्यापी विरोध प्रदर्शन शुरू करने की प्लानिंग कर रही है. पीटीआई नेता असद उमर ने घोषणा की है कि पार्टी जुमे की नमाज के बाद देशव्यापी विरोध प्रदर्शन शुरू करेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 06:15 PM IST
  • पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन करेगी इमरान खान की पार्टी
  • कल ही हुआ था इमरान खान के काफिले पर हमला
पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन करेगी इमरान खान की पार्टी, हुआ था काफिले पर हमला

नई दिल्ली: पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) अब देशव्यापी विरोध प्रदर्शन शुरू करने की प्लानिंग कर रही है. पीटीआई नेता असद उमर ने घोषणा की है कि पार्टी जुमे की नमाज के बाद देशव्यापी विरोध प्रदर्शन शुरू करेगी. उन्होंने कहा कि इमरान खान की मांगें पूरी होने तक प्रदर्शन जारी रहेगा.

उमर ने किया ट्वीट

उमर ने ट्वीट किया, "आज जुमे की नमाज के बाद इमरान खान की मांगें पूरी नहीं होने तक विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. मांगें पूरी होने तक देशव्यापी विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा." बता दें कि कल ही पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री के काफिले पर हमले की घटना हुई थी. जिसमें उनके पैर में भी एक गोली लगी थी. पूर्व प्रधानमंत्री को कथित हत्या के प्रयास में 'तीन से चार' बार पैर में गोली मारी गई. 

हत्या के प्रयास के पीछे तीन लोगों पर संदेह

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद, उमर ने कहा कि खान पर हत्या के प्रयास के पीछे उन्हें तीन लोगों (प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ, आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह और एक वरिष्ठ सैन्य अधिकारी) पर संदेह है. उन्होंने कहा, "इमरान खान ने कहा है कि उन्हें पहले से ही जानकारी थी कि ये लोग उन पर हत्या के प्रयास में शामिल हो सकते हैं."

उमर ने दी देशव्यापी प्रदर्शन की चेतावनी

असद ने पीटीआई अध्यक्ष के हवाले से मांग की है कि तीनों लोगों को उनके कार्यालय से हटा दिया जाए. पीटीआई नेता ने कहा कि खान ने चेतावनी दी है कि अगर इन अधिकारियों को नहीं हटाया गया, तो पार्टी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी क्योंकि पाकिस्तान अब इस तरह से नहीं चल सकता.

यह भी पढ़ें: 'चोरों का दास बनने से मरना बेहतर है' कहने वाले इमरान खान को पाकिस्तान में मारी गई गोली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़