Chandigarh News: चंडीगढ़ में सुधर रहे हालात, खोला गया किशनगढ़ का पुल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1783157

Chandigarh News: चंडीगढ़ में सुधर रहे हालात, खोला गया किशनगढ़ का पुल

Chandigarh Traffic Advisory News: धैर्य रखने और सहयोग करने के लिए पुलिस चंडीगढ़ ने लोगों का धन्यवाद किया.

Chandigarh News: चंडीगढ़ में सुधर रहे हालात, खोला गया किशनगढ़ का पुल

Chandigarh Traffic Advisory News in Hindi, Kishangarh Bridge Opened: चंडीगढ़ में पिछले हफ्ते हुई मूसलाधार बारिश के कारण शहर को काफी नुकसान हुआ है. ऐसे में कई दिनों से किशनगढ़ का जो पुल बंद पड़ा था वह अब आवाजाही के लिए खोल दिया गया है. 

इस दौरान चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस द्वारा कहा गया, "आम जनता को सूचित किया जा रहा है कि किशनगढ़ पुल यातायात अब खुला है और आवाजाही सामान्य रूप से जारी है. धैर्य रखने और पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए धन्यवाद।" 

हाल ही में शास्त्री नगर ब्रिज को बंद कर दिया गया था. इस बारे में जानकारी देते हुए चंडीगढ़ की ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि आम जनता को सूचित किया जा रहा है कि शास्त्री नगर ब्रिज पर शास्त्रीनगर लाइट प्वाइंट से पीछे की ओर से बापूधाम लाइट प्वाइंट की ओर जाने वाली सड़क को दोनों ओर यातायात बंद कर दिया गया था हालांकि इसको कुछ घंटों के बाद खोला गया था. 

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh Cloudburst: हिमाचल प्रदेश में कुदरत का कहर जारी, कुल्लू में फटा बादल, 1 की मौत

गौरतलब है की शास्त्री नगर के इस ब्रिज को इसलिए बंद किया गया था क्योंकि इस इलाके से एक बम शेल मिलने की खबर सामने आई थी. मिली जानकारी के मुताबिक यह 51 एमएम बम शेल था ज अक्सर सेना के पास ही होता है.

कयास लगाए गए कि यह ऊपर पहाड़ी इलाके से बहता हुआ यहां तक आ पहुंचा। पुलिस ने यह भी बताया कि कुछ बच्चे सुखना चो के पानी में तैरने के लिए आए थे जिस वक्त उन्हें यह बम शेल मिला. 

यह भी पढ़ें: Sawan Somwar 2023: सावन का दूसरा सोमवार आज, शिव कृपा पाना चाहते हैं तो इस तरह से करें पूजा 

(For more news apart from Chandigarh Traffic Advisory News in Hindi, Kishangarh Bridge Opened, stay tuned to Zee PHH)

Trending news