बच्चों को डांटने पर ससुर ने की बहू से मारपीट, सास ने की जिंदा जलाने की कोशिश
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2254790

बच्चों को डांटने पर ससुर ने की बहू से मारपीट, सास ने की जिंदा जलाने की कोशिश

Punjab News: पंजाब से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां गांव किल्लियांवाली के रेलवे क्वार्टर में 26 वर्षीय विवाहिता आग में बुरी तरह सुलझ गई. पीड़िता ने बताया कि उसने अपने बच्चों को डांट दिया था, जिसके उसके ससुर ने उसके साथ मारपीट कर दी और सास ने कमरे में बंद करके आग कर उसके जलाने की कोशिश की.

बच्चों को डांटने पर ससुर ने की बहू से मारपीट, सास ने की जिंदा जलाने की कोशिश

सुनील नागपाल/फजिल्का: गांव किल्लियांवाली के रेलवे क्वार्टरों में रह रही करीब 26 वर्षीय विवाहिता आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से करीब 80 प्रतिशत तक झुलस गई, जिसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना का पता चलते ही थाना जीआरपी पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाही शुरू कर दी है.

पीड़िता के हैं दो बच्चे
पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़ित ममता पत्नी मनीश कुमार ने बताया कि उसका विवाह चार वर्ष पहले हुआ था. उसके दो बेटे हैं और ससुर महावीर रेलवे कर्मचारी हैं, इसलिए वह अपने दोनों बेटों के साथ सास-ससुर के पास किल्लियांवाली रेलवे क्वार्टरों में ही रह रही है जबकि उसका पति पिछले दो वर्षों से दुबई में रह रहा है. 

ये भी पढे़ं- मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए हमीरपुर पहुंचा भाजपा महिला मोर्चा

सास ने की जिंदा जलाने की कोशिश 
ममता ने बताया कि आज सुबह जब वह अपने बच्चों को डांट रही थी तो उसके ससुर महावीर ने उससे मारपीट कर दी. इस दौरान जब उसने अपने बचाव में शोर मचाया तो मोहल्ले के लोगों ने उसकी आवाज सुनकर उसे छुड़वाया. इसके बाद जब उसका ससुर ड्यूटी चला गया तो उसकी सास ने कमरे में बंद करके उसे आग लगा दी और उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. बाद में आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया.

सास-ससुर ने निराधार बताए आरोप
वहीं, अस्पताल में मौजूद उसके ससुर महावीर और सास कमलेश ने ममता के बयानों को निराधार बताते हुए कहा कि ममता अपने बच्चों को डांट रही थी, इसलिए हमने भी इसे डांटा था, लेकिन इसके बाद इसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया और खुद आग लगा ली. बाद में उन्होंने ही इसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया. डाक्टरों के अनुसार वह करीब 80 प्रतिशत तक झुलस चुकी है उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे फरीदकोट रैफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर विवाहिता के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news