Lock Upp season 2 contestants: सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे समेत यह सितारे हो सकते हैं कंगना रनौत की लॉक अप में बंद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1593474

Lock Upp season 2 contestants: सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे समेत यह सितारे हो सकते हैं कंगना रनौत की लॉक अप में बंद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 16 की प्रत्योगी अर्चना गौतम को भी रेलिटी शो लॉक अप सीजन 2 का ऑफर मिला था लेकिन अर्चना ने इस शो को करने से मना कर दिया. 

Lock Upp season 2 contestants: सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे समेत यह सितारे हो सकते हैं कंगना रनौत की लॉक अप में बंद

Lock Upp season 2 contestants: बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. यही वजह है कि अब एक बार फिर शो का नया सीजन जल्द आने वाला है. इस दौरान खबर सामने आ रही है कि सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma), शिव ठाकरे (Shiv Thakare) समेत कई सितारे कंगना रनौत (Kangana Ranaut Lock Upp) के शो लॉक अप सीजन 2 के कंटेस्टेंट्स हो सकते हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Lock Upp) एक बार फिर से अपना शो 'लॉक अप' सीजन 2 लेकर आ रही हैं। कंगना के शो 'लॉक अप' का पहला सीजन बेहद प्रसिद्ध हुआ था. 

Lock Upp season 2 contestants: दिव्या अग्रवाल और उमर रियाज आएंगे लॉक उप 2 में नज़र?

दिव्या अग्रवाल, जो पहले स्प्लिट्सविला और बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 जैसे शो में दिखाई दे चुकी हैं, उनको एकता कपूर के शो के निर्माताओं द्वारा संपर्क किया गया है। वहीं एक और नाम जो सामने आ रहा है वो है उमर रियाज़ का जो कि बिग बॉस 13 के पहले रनर-अप असीम रियाज़ के भाई हैं। 

Lock Upp season 2 contestants: लॉक अप 2 में नजर आएंगी राखी सावंत?

आज कल राखी सावंत अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है. हालांकि अब राखी सावंत अपनी पेशेवर ज़िंदगी की तरफ वापस लौट रही हैं और अब खबर सामने आई है कि लॉप अप 2 के मेकर्स ने राखी को अप्रोच किया था और राखी ने यह ऑफर स्वीकार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed Photos: उर्फी जावेद का नया फोटोशूट देख लोग हैरान, कहा "देसी लेडी गागा लग रही है"

Lock Upp season 2 contestants: सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे समेत बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट भी कंगना रनौत की लॉक अप में हो सकते हैं बंद 

खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस में अपने जलवे बिखेरने के बाद सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) कंगना रनौत की लॉक अप में बंद हो सकती हैं. हालांकि इसकी अधिकारित पुष्टि अभी नहीं की गई है. इसी तरह रिपोर्ट्स का कहना है कि लॉक अप की टीम बिग बॉस सीजन 16 के रनर-अप शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को शो में लेने का प्रयास कर रही है. 

इसी तरह बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 के प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल को भी शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है और निर्माताओं के साथ उनकी बातचीत चल रही है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 16 की प्रत्योगी अर्चना गौतम को भी रेलिटी शो लॉक अप सीजन 2 का ऑफर मिला था लेकिन अर्चना ने इस शो को करने से मना कर दिया. 

यह भी पढ़ें: 'बॉलीवुड में दीपिका और पंजाब में सोनम बाजवा', पंजाबी अदाकारा ने शेयर की नई तस्वीरें, बिखेरे जलवे

Trending news