Maidaan OTT: कब और कहां देखें आने वाली नई फिल्म 'मैदान'?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2236366

Maidaan OTT: कब और कहां देखें आने वाली नई फिल्म 'मैदान'?

Maidaan movie OTT Release Date Update News: अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी है दरअसल जल्द ही ऑनलाइन और सिनेमा घरों में उनकी नई फिल्म आने वाली है. देखें कैसी है ये फिल्म और कहां देख सकते है.

 

Maidaan OTT: कब और कहां देखें आने वाली नई फिल्म 'मैदान'?

Maidaan movie OTT Release Date Update News : मैदान एक आगामी फिल्म है जो 10 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है. यह एक हिंदी भाषा की जीवनी फिल्म है जिसमें अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव, नितांशी गोयल, भावेश लोहार जैसे कलाकार हैं. अमित शर्मा द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है.

"मैदान" एक बॉलीवुड फिल्म है जो भारतीय फुटबॉल इतिहास के एक प्रसिद्ध व्यक्ति सैयद अब्दुल रहीम के जीवन से प्रेरित है. 1950 और 1960 के दशक के दौरान भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक के रूप में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए रहीम को भारतीय फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में मनाया जाता है.

फिल्म के अदाकार
अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव, नितांशी गोयल, भावेश लोहार जैसे कलाकार हैं. अमित शर्मा द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है.

फिल्म में रहीम की यात्रा, उनके संघर्ष और विभिन्न चुनौतियों के खिलाफ भारतीय फुटबॉल को आकार देने के उनके प्रयासों को दर्शाया जाएगा. इसका उद्देश्य उनके कार्यकाल के दौरान भारत में फुटबॉल के स्तर को ऊपर उठाने में उनके नेतृत्व, दूरदर्शिता और दृढ़ संकल्प पर प्रकाश डालना है.

"Good Luck" OTT Platform Release Date Update News : आप यह फिल्म Zee5 पर देख सकते हैं. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि यह फिल्म घर के पास सिनेमा में देखने को मिल सकती है.

Trending news