Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2095194
photoDetails0hindi

Abhishek Bachchan Birthady: अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर जानें उनकी लेटेस्ट और आने वाली फिल्में

अभिषेक बच्चन सोमवार, 5 फरवरी को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. प्रसिद्ध बच्चन परिवार में प्रतिष्ठित सितारे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर जन्मे अभिषेक बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं.

1/7

द बिग बुल(2021): अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ‘द बिग बुल’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. यह फिल्म एक स्टॉकब्रोकर, हेमंत शाह की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्टॉक एक्सचेंज में भारी तेजी लाने के लिए पुरानी बैंकिंग प्रणाली की खामियों का फायदा उठाता है.

2/7

घूमर (2023): फिल्म घूमर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाली एक खिलाड़ी पर आधारित है, जो एक दुखद दुर्घटना का शिकार हो जाती है और अपना दाहिना हाथ खो देती है. फिल्म में फिर उसकी मुलाकात शराब की लत से जूझ रहे पूर्व क्रिकेटर पैडी यानी अभिषेक बच्चन से होती है. इस फिल्म को फैंस से काफी प्रशंसा मिली थी. 

3/7

भोला (2023): इस फिल्म में अभिषेक (चोमू सिंह) मुख्य विलेन हैं. यह एक ऐसे शख्स के बारे में है जो 10 साल बाद जेल से बाहर आया है और अपनी बेटी से मिलने के लिए बेताब है. जैसा कि नाम से पता चलता है, भोला एक निडर योद्धा की तरह लड़ने के लिए अपने भीतर के रुद्र अवतार को चुनौती देता है. फिल्म में अभिषेक के अभिनय को काफी सराहा गया था. 

4/7

दासवी (2022): अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर अभिनीत यह फिल्म एक घोटाले के इर्द-गिर्द घूमती है, एक भ्रष्ट और अशिक्षित राजनेता गंगा राम चौधरी पुलिस के प्रयासों के कारण जेल चला जाता है. हालांकि, उसे जल्द ही शिक्षा के मूल्य का पता चलता है और वह 10वीं कक्षा का डिप्लोमा हासिल करने का फैसला करता है.

अभिषेक बच्चन के आगामी प्रोजेक्ट

5/7
अभिषेक बच्चन के आगामी प्रोजेक्ट

गुलाब जामुन (2024): अभिषेक बच्चन की सिनेमाई यात्रा आगामी फिल्मों की एक आशाजनक लाइनअप के साथ जारी है. प्रशंसित अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित गुलाब जामुन (2024) में, बच्चन एक बार फिर अपनी अभिनय क्षमता को सामने लाने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म एक सम्मोहक कथा का वादा करती है, साथ ही उस विशिष्ट कहानी शैली के साथ जिसके लिए कश्यप प्रसिद्ध हैं.

6/7

धूम 4 (2026): निर्देशक मनीष शर्मा, जो अपनी गतिशील और एक्शन फिल्म के लिए जाने जाते हैं, धूम की इस फ्रेंचाइजी में फिर से अभिषेक के साथ सहयोग करने जा रहे हैं, जिससे प्रशंसक अपनी सीटों पर बने रहेंगे और पिछली फिल्मों की तरह इसका भी आनंद उठाएंगे.

7/7

डांसिंग डैड (2025): कुशल रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म नृत्य और भावनाओं के जादू को उजागर करने का वादा करती है. इस फिल्म में मनोरंजन और हार्दिक कहानी का एक अनूठा मिश्रण पेश किया जाएगा.