Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2092527
photoDetails0hindi

Sonam Bajwa Photos: सोनम बाजवा के कातिलाना लुक ने बेकाबू किए फैन्स, देखें बोल्ड तस्वीरें

सोनम बाजवा का ये लुक आपकी परसनैलटी में चार चांद लगा देगा. सोनम वाजवा ने हाल में इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर किया है जिसमें वे काफी बोल्ड और कॉफिडैन्ट लग रही है.

1/7

सोनम बाजवा पंजाबी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार हैं, जिनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. एक्ट्रेस अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों में जगह बना चुकी हैं. सोनम के सोशल मीडिया पर 12 मिलियन से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं.

2/7

सोनम बाजवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने अलग-अलग अंदाज में फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने फैंस को दीवाना कर दिया है. 

3/7

शेयर की गई तस्वीरों में सोनम बोल्ड आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक और वाइन कलर का ट्राउज़र और शर्ट पहना हुआ है.

 

4/7

सोनम बाजवा ने अपने इस लुक के साथ वाइट क्लर का स्लिंग बैग कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक को खास बना रहा है.

5/7

सोनम बाजवा ने अपनी पोस्ट के साथ मोटिवेशनल कोट भी शेयर किया 'Never be afraid to try something new because life gets boring when you stay within the limits of what you already know'

6/7

सोनम बाजवा ने जिस रूम में फोटो ली है वो बेहद आर्गनाइजड लग रहा है. दीवारों पर लगी पेटिंग उनको फोटो को आकर्षक बना रही है .

 

7/7

सोनम बाजवा हमेशा ही अपने बोल्ड परसनालिटी से अपने फैन्स का दिल जीत लेती है. सोनम बाजवा ने सेल्फी लेते हुए भी अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उसका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है.