Sapna Choudhary: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने पिचकारी से खूब खेली होली, शेयर की तस्वीर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1600885

Sapna Choudhary: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने पिचकारी से खूब खेली होली, शेयर की तस्वीर

Sapna choudhary: हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया हैं, जिसमें वह होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं.   

 

Sapna Choudhary: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने पिचकारी से खूब खेली होली, शेयर की तस्वीर

Sapna Choudhary Holi: देशभर में आज होली (Holi 2023) की धूम देखने को मिल रही है. हर कोई होली के रंग में रंगा नजर आ रहा है. कोई रंगों की होली खेल रहा है तो कोई पानी की होली खेल रहा है. हर किसी का होली खेलने का अंदाज अलग है. इस बीच हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी होली के रंग में रंगी नजर आईं. उन पर होली का खूब रंग चढ़ा. 

सपना चौधरी ने इस अंदाज में दीं फैंस को होली की शुभकामनाएं
जी हां देसी क्वीन सपना चौधरी को आपने डांस करते तो खूब देखा है, लेकिन आज उन्होंने होली के इस फेस्टिवल पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह सफेद रंग की टीशर्ट और जींस पहनकर हाथ में पिचकारी लिए होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. सपना का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. देसी क्वीन ने फैंस को होली की शुभकामनाएं देते हुए इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है 'रंगो की वर्षा, गुलाल की फुहार. सूरज की किरणें, खुशियों की बौछार. चंदन की खुशबू, अपनों का प्यार. मुबारक हो आपको होली का त्यौहार'.

ये भी देखें- Sapna choudhary: बंद कमरे में दिखा सपना चौधरी का मस्त मलंग अंदाज, वीडियो हुआ वायरल

कई डांसर की प्रेरणा हैं सपना 
सपना चौधरी आज हरियाणा की बड़ी स्टार डांसर बन चुकी हैं. उन्होंने छोटे-छोटे स्टेज डांस शो करके ये मुकाम हालिस किया है. सपना ना सिर्फ खुद आगे बढ़ी हैं बल्कि वह आज कई डांसर के प्रेरणा भी बन चुकी हैं. उनकी वजह से आज कई स्टेज डांसर्स को समाज में इज्जत मिली है. हरियाणा की रहने वाली सपना चौधरी के डांस के ना सिर्फ हरियाणा बल्कि दुनियाभर में दीवाने हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए कई वीडियो
सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें विदेशी लोग भी देसी क्वीन के गानों पर थिरकते नजर आ जाते हैं. सपना भी फैंस को निराश होने का मौका नहीं देती हैं. वह हर बार एक से एक हिट डांस परफॉर्मेंस देती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कई डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं जो फैंस को इतने पसंद आते हैं कि वो वायरल भी हो जाते हैं.   

WATCH LIVE TV

Trending news