Tamannaah Bhatia: अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2220482

Tamannaah Bhatia: अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन

Tamannaah Bhatia: महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले पर 2023 आईपीएल का अवैध प्रसारण करके वायाकॉम को करोड़ों का नुकसान पहुंचाने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया है.

 

Tamannaah Bhatia: अवैध IPL स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन

Tamannaah Bhatia: अवैध आईपीएल मैच स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया का नाम सामने आया है. सूत्रों का दावा है कि अभिनेत्री को मामले के संबंध में पूछताछ के लिए महाराष्ट्र साइबर सेल द्वारा गवाह के रूप में बुलाया गया है. एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में संजय दत्त का नाम भी सामने आया है. उन्हें इस हफ्ते की शुरुआत में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. हालांकि, वह अपने कार्यक्रम के कारण उपस्थित नहीं हो सके और नई तारीख की मांग की थी.

Mahadev Betting App
रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र साइबर ने एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है. एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर में पेश होने के लिए कहा गया है. इस मामले में एक्टर संजय दत्त को भी में 23 अप्रैल को समन भेजा गया था, लेकिन वह पेश नहीं हुए थे. इसके बजाय, उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए नई तारीख और समय की मांग की, उन्होंने कहा था कि वह उस तारीख पर भारत में नहीं थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना भाटिया और संजय दत्त ने महादेव सट्टेबाजी ऐप फेयरप्ले की सहायक ऐप का प्रचार और समर्थन भी किया था.

कथित तौर पर, 20 से अधिक प्रभावशाली लोगों, जिन्होंने विभिन्न प्लेटफार्मों पर फेयरप्ले ऐप का समर्थन किया था, उनको भी जल्द ही अपने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा सकता है.

About Illegal IPL Streaming Case
सूत्रों के मुताबिक, सितंबर 2023 में Viacom18 की शिकायत के बाद एक एफआईआर दर्ज की गई थी कि उनके पास आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग के लिए बौद्धिक संपदा अधिकार (IPR) है. इसके बावजूद सट्टेबाजी ऐप फेयर प्ले प्लेटफॉर्म अवैध रूप से अपने प्लेटफॉर्म पर मैचों की स्ट्रीमिंग कर रहा था. इससे Viacom18 को 100 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ. एफआईआर के बाद, बादशाह, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्ना सहित कई सितारों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. दिसंबर 2023 में सट्टेबाजी ऐप के एक कर्मचारी को गिरफ्तार भी किया गया था.

 

Trending news