Shimla News: हिमाचल में कांग्रेस के 10 महीने के कार्यकाल को लेकर BJP ने कसा तंज, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1919392

Shimla News: हिमाचल में कांग्रेस के 10 महीने के कार्यकाल को लेकर BJP ने कसा तंज, कही ये बात

Shimla Congress News in Hindi: सरकार के 10 महीनों के कार्यकाल पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हुई. भाजपा अध्यक्ष ने इशारों में कहा की हिमाचल में सरकार नहीं चलेगी. ऐसे में जगत सिंह नेगी ने पलटवार करते हुए कहा कि बिंदल  मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं. 

Shimla News: हिमाचल में कांग्रेस के 10 महीने के कार्यकाल को लेकर BJP ने कसा तंज, कही ये बात

Shimla News: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार को बने लगभग 10 माह का समय हो गया है. इसी के साथ प्रदेश में सियासी वार पलटवार का दौर भी जारी है. मंगलवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने सरकार के पांच साल चलने पर ही सवाल उठा दिए. इसके बाद कैबिनेट मंत्री जगत सिंह नेगी का बयान सामने आया जिसमें उन्होंने राजीव बिंदल पर पलटवार करते हुए कहा की बिंदल मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं.

Nahan News: धौलाकुंआ में धान खरीद कार्य जोरों पर, अभी तक हो चुकी 4,306 क्विंटल की खरीद

जगत सिंह नेगी ने राजीव बिंदल पर हमला करते हुए कहा कि डॉक्टर बिंदल को वह दिन याद करना चाहिए जब उन्हें स्पीकर पद से हटाया गया और अध्यक्ष पद से हटाया गया. इस दौरान उन्होंने इशारों में PPE किट घोटाले का जिक्र करते हुए उस मामले पर राजीव बिंदल को कुछ कहने की नसीहत भी दी 

वहीं, एक बैठक में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अधिकारियों को हिमाचल मुजारियत एवं भू-सुधार अधिनियम, 1972 की धारा 118 से संबंधित आवेदन की सारी प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम से ही पूरे करने के निर्देश दिए. इससे कार्य समयबद्ध होंगे और इनमें दक्षता भी सुनिश्चित होगी. उन्होंने कहा कि हिमाचल पथ परिवहन निगम के 1 हजार 500 बसों के बेड़े को चरणबद्ध तरीके से विद्युत चालित वाहनों से बदला जाएगा. 

हिमाचल में जिला परिषद कैडर के कर्मचारियों की हड़ताल 18वें दिन भी जारी, CM सुक्खू ने कही ये बात

इसके साथ ही कहा कि हिमाचल में इंतकाल के 22 हजार मामले लंबित हैं.  ऐसे में सरकार ने 30 अक्टूबर को विशेष इंतकाल यानी मुटेशन अदालत आयोजित करने का फैसला लिया है. इसमें 22 हजार मामले लंबित है, इसके सभी तहसील, उप तहसील के साथ सर्कल स्तर पर लंबित मुटेशन सत्यापन की मामलों का निपटारा होगा.साथ ही धारा- 118 के मामले ऑनलाइन निपटाने के निर्देश भी दिए. 

Trending news