AAP कार्यकर्ताओं ने तिहाड़ जेल के बाहर प्रदर्शन कर CM केजरीवाल को इंसुलिन देने की उठाई मांग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2214756

AAP कार्यकर्ताओं ने तिहाड़ जेल के बाहर प्रदर्शन कर CM केजरीवाल को इंसुलिन देने की उठाई मांग

Aam Aadmi Party News: आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज तिहाड़ जेल के बाहर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल को तत्काल इंसुलिन देने की मांग उठाई. आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी हाथों में इंसुलिन लेकर जेल पहुंची. 

 

AAP कार्यकर्ताओं ने तिहाड़ जेल के बाहर प्रदर्शन कर CM केजरीवाल को इंसुलिन देने की उठाई मांग

बलराम पांडे/दिल्ली: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज तिहाड़ जेल के गेट नंबर 4 के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जल्द से जल्द डॉक्टर्स की सलाह पर इंसुलिन मुहैया कराने की मांग की. साथ ही आम आदमी पार्टी ने यह भी मांग की है कि उनकी नियमित जांच हो और समय-समय पर डॉक्टर्स की सलाह ली जाए.

 300 के पार पहुंचा सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल
आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार की कैबिनेट मंत्री आतिशी हाथों में इंसुलिन लेकर तिहाड़ जेल पहुंची और उन्होंने जेल प्रशासन से कहा कि अगर वह इंसुलिन मुहैया नहीं करा पा रहे हैं तो वह इंसुलिन लेकर आई हैं, उनसे इंसुलिन लेकर अरविंद केजरीवाल को डॉक्टर्स की सलाह पर इंसुलिन दें, क्योंकि जिस तरह उनका शुगर लेवल बढ़कर 300 के पार पहुंचा है उसे देखते हुए अगर उन्हें समय पर इंसुलिन नहीं मिली तो उनकी हालत बिगड़ सकती है, इसलिए उनकी तिहाड़ प्रशासन से गुजारिश है कि वह जल्द से जल्द अरविंद केजरीवाल को डॉक्टर की सलाह पर इंसुलिन मुहैया कराएं ताकि उनका शुगर लेवल कम हो सके.

ये भी पढ़ें- Farmer News: अंबाला में गेंहू का सीजन पीक पर, लगभग 92 हजार क्विंटल गेहूं की हुई आवक

कोर्ट में पेश नहीं हुए तिहाड़ जेल के वकील 
आतिशी ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि तिहाड़ जेल प्रशासन कहने को तो दिल्ली सरकार के अंडर है, लेकिन वह ना तो दिल्ली सरकार को रिपोर्ट करता है और ना ही दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना को रिपोर्ट करता है, इसीलिए मैं कहना चाहती हूं कि तिहाड़ जेल प्रशासन किसी और के इशारे पर काम कर रहा है, यही वजह है कि तिहाड़ प्रशासन का पक्ष रखने के लिए कोर्ट में तिहाड़ जेल के वकील पेश नहीं हुए, बल्कि एलजी साहब के वकील पेश हुए.

WATCH LIVE TV

Trending news