Adipurush: जय श्री राम के नारों से गुंजा थिएटर, फिल्म के दौरान साक्षात हुए हनुमान जी के दर्शन!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1740099

Adipurush: जय श्री राम के नारों से गुंजा थिएटर, फिल्म के दौरान साक्षात हुए हनुमान जी के दर्शन!

Adipurush Movie: प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. जिसपर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. देखें वीडियो..

Adipurush: जय श्री राम के नारों से गुंजा थिएटर, फिल्म के दौरान साक्षात हुए हनुमान जी के दर्शन!

Adipurush 1st Day 1st Show: लंबे समय से आदिपुरुष फिल्म का इंतजार आज खत्म हुआ. 16 जून को प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. जिसपर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. सुबह पहले ही शो से लोगों की काफी भीड़ थिएटर में देखने को मिल रही है.  ऐसे में अलग-अलग जगह से फिल्म को लेकर रिएक्शन आ रहे हैं.  

आदिपुरुष को सिनेमाघरों में देखने के बाद लोग अपना रिव्यू शेयर कर रहे. जिसके कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सभी ने प्रभास स्टारर फिल्म की जमकर तारीफ की है.

वहीं एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर छाया हुआ है. बता दें, आदिपुरुष की स्क्रीनिंग के दौरान एक बंदर के थिएटर में घुसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, "थिएटर में आदिपुरुष की भव्य रिलीज पर हनुमानजी ने खुद पहुंचकर आशीर्वाद दिया. वहीं इस वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए लिख रहे कि साक्षात बजरंग बलि के दर्शन हो गए. 

इसके साथ ही स्कूली बच्चों का भी वीडियो सामने आया है.  बच्चे आदिपुरुष का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे.  वीडियो में, एक टीचर हनुमान जी की मूर्ति लिए हुए नजर आ रही हैं और फिर वह उन्हें एक कुर्सी पर बैठा देती है. 

ऐसे में ‘आदिपुरुष’  को लेकर जो बज है उसे देखते हुए लग रहा है कि ये ओपनिंग डे पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है. कहा जा रहा है कि ओम राउत की फिल्म रिलीज के पहले दिन 40 से 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. जानकारी के लिए बता दें, 'आदिपुरुष' एपिक रामायण पर आधारित पौराणिक ड्रामा है. इस फिल्म को पहले 400 करोड़ के बजट में तैयार किया जाना था लेकिन बाद में इसके वीएफएक्स को बेहतर बनाने के लिए इसका बजट बढ़ा दिया गया और ये फिल्म अब 500 करोड़ के भारी भरकम बजट में तैयार हुई है. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो  इसमें प्रभास को राघव और कृति सेनन को जानकी के रूप में दिखाया गया है. आदिपुरुष में सैफ ने लंकेश की भूमिका निभाई है. 

Trending news