राम मंदिर के बाद अब विश्व में मनाया जाएगा रामायण उत्सव: अनुराग सिंह ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2224657

राम मंदिर के बाद अब विश्व में मनाया जाएगा रामायण उत्सव: अनुराग सिंह ठाकुर

Himachal Pradesh News: केद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज हमीरपुर में एक सम्मेलन के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा बीजेपी के खिलाफ बोलती रहती है. कांग्रेस देश में भ्रम फैलाने का काम कर रही है. 

 

राम मंदिर के बाद अब विश्व में मनाया जाएगा रामायण उत्सव: अनुराग सिंह ठाकुर

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: केद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज शनिवार को हमीरपुर मंडल के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लिया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह अपने-अपने बूथ पर मोदी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाएं और इस बार रिकॉर्ड मतों से केंद्र में मोदी सरकार बनाएं. 

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत हैं. यह सम्मेलन भाजपा के कार्यकर्ता के संकल्प की पराकाष्ठा है. आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के चार कमल हिमाचल प्रदेश में खिलेंगे और भारत में 400 कमल खिलेंगे. इसी के साथ हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे. इस दौरान हमीरपुर सदर के विधायक आशीष शर्मा, जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा, पूर्व विधायक उर्मील ठाकुर, प्रदेश सचिव नरेंद्र अत्री, मंडल अध्यक्ष कांत शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रणजीत राणा ने राजेंद्र राणा पर बोला जुबानी हमला

अपने संबोधन के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने तय किया था कि उनकी मृत्यु के बाद उनकी 55 फीसदी संपत्ति को देश के खजाने में दे दिया जाए, लेकिन जब राजीव गांधी इस देश के प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने इस पूर्व के कानून को बदलकर अपनी पूरी संपत्ति को देश के खजाने में जाने से बचा लिया और अब उनके बेटे राहुल गांधी कह रहे हैं कि देश के आम आदमी की संपत्ति को दूसरे लोगों में बांट दिया जाए. अपनी संपत्ति तो गांधी परिवार ने बचा ली, लेकिन अब आम लोगों की संपत्ति को उनके हाथ से खींचने में लगे हुए हैं. 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार मुसलमान के खिलाफ नहीं है जो उनके हक हैं उन्हें दूसरे आम भारतीय लोगों की तरह दिया जा रहा है, लेकिन कांग्रेस इस पर भी देश को बांटने का काम करके भ्रम फैला रही है. उन्होंने कहा कि सैन्य उपकरणों के लिए इस देश की सेवा को तरसना पड़ता था, लेकिन मोदी सरकार ने सत्ता में आकर देश में आधुनिक सैन्य उपकरण तैयार करने शुरू किया. आज देश इसमें आत्मनिर्भर बन गया है. कांग्रेस के हाथ के साथ हमेशा विदेशी हाथ रहा है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल हाईकोर्ट ने विधायकों के आपराधिक मामले वापस लेने की दी मंजूरी

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस हमेशा भाजपा पर तंज कसती थी कि मंदिर कब बनेगा, लेकिन मोदी सरकार ने न केवल अयोध्या मे मंदिर बनाया है बल्कि जल्द ही पूरी दुनिया में रामायण उत्सव भी मनाया जाएगा. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और डीएमके पार्टी के नेता सनातन धर्म को कुचलने की बात कहते हैं, लेकिन वह राहुल गांधी और डीएमके को बताना चाहते हैं कि मुगल आकर चले गए, अंग्रेज आकर चले गए, कांग्रेस भी आकर जा चुकी है, सनातन हमेशा था और हमेशा रहेगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news