लोकसभा चुनाव को लेकर नाहन में आयोजित हुई BJP की जिला स्तरीय कार्यशाला, महिलाओं ने संभाला मोर्चा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2097396

लोकसभा चुनाव को लेकर नाहन में आयोजित हुई BJP की जिला स्तरीय कार्यशाला, महिलाओं ने संभाला मोर्चा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर हिमाचल में तैयारी चल रही है. ऐसे में आज जिला स्तरीय कार्यशाला आयोजित हुई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल व प्रभारी रश्मिधर सुद विशेष रूप से मौजूद रहे. 

लोकसभा चुनाव को लेकर नाहन में आयोजित हुई BJP की जिला स्तरीय कार्यशाला, महिलाओं ने संभाला मोर्चा

Nahan News: आगामी लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में भाजपा महिला मोर्चा अहम भूमिका निभाएंगी. वहीं,  भाजपा महिला मोर्चा का दावा है कि केंद्र सरकार को दोबारा सत्ता में लाने में महिलाओं की अहम भूमिका रहने वाली है. 

मगंलवार को भारतीय जनता पार्टी का नारी शक्ति वन्दन कार्यक्रम के तहत नाहन में भाजपा की जिला स्तरीय कार्यशाला आयोजित हुई, जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल व प्रदेश महिला मोर्चा प्रभारी रश्मि धर सूद विशेष रूप से मौजूद रही. इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विशेष रूप से मंथन किया गया. 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए महिला प्रदेश प्रभारी रश्मि धर सूद ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा महिलाओं के लिए कई ऐसी योजनाएं चलाई जा रही है, जिसका सीधा लाभ देश की महिलाएं उठा रही हैं. उन्होंने इस दौरान केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई लखपति महिला दीदी व लखपति ड्रोन दीदी योजना का भी जिक्र किया.  

Himachal: शिमला में कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र सरकार के सामने रखी ये दो मांगे, जानें

रश्मि धर सूद ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को केंद्र सरकार को दोबारा सत्ता मिलने में महिलाओं की अहम भूमिका रहने वाली है और इसके लिए हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा महिला मोर्चा मजबूती के साथ काम कर रही है. 

Nalagarh Fire: नालागढ़ पहुंची CFSL की टीम, कॉस्मेटिक कंपनी में आग हादसे की करेगी जांच

वहीं, रश्मि धर सूद ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस द्वारा महिला को 1500 देने का शगुफा छोड़ा गया, लेकिन अब प्रदेश की सरकार महिलाओं से की गए वायदो को पूरा करने में पूरी तरीके से नाकाम रही है. उन्होंने कहा प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल है और आने वाले समय में इसके परिणाम देखने को मिलेगा. 

Trending news