BJP में शामिल होने के बाद धुल जाते हैं भ्रष्टाचारियों और रेपिस्ट के सभी पाप: कैबिनेट मंत्री हर्षवर्धन चौहान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2231212

BJP में शामिल होने के बाद धुल जाते हैं भ्रष्टाचारियों और रेपिस्ट के सभी पाप: कैबिनेट मंत्री हर्षवर्धन चौहान

Himachal Pradesh News: गगरेट दौरे के दौरान उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने बीजेपी पर निशाना साथा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के पास स्पष्ट बहुमत है. जयराम ठाकुर दिन में मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं. 

 

BJP में शामिल होने के बाद धुल जाते हैं भ्रष्टाचारियों और रेपिस्ट के सभी पाप: कैबिनेट मंत्री हर्षवर्धन चौहान

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना की गगरेट विधानसभा से बीजेपी ने चैतन्य शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है, वहीं कांग्रेस ने पूर्व विधायक राकेश कालिया को टिकट दिया है. ऊना की गगरेट विधानसभा में कैबिनेट मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कांग्रेस उम्मीदवार राकेश कालिया और लोकसभा उम्मीदवार सतपाल रायजादा के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया. 

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि हमारी सरकार के पास स्पष्ट बहुमत है. जयराम दिन में मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं जो पूरे नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि वह उपचुनाव में कांग्रेस की सभी 6 सीट जीतेंगे. हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि अगर बीजेपी उपचुनाव में 6 सीट पर भी जीत हासिल कर लेती है तब भी वह सत्ता में नहीं आ सकती, क्योंकि बहुमत का आंकड़ा कांग्रेस के पास ज्यादा है. उन्होंने कहा कि  जयराम ठाकुर कह रहे हैं कि इस सरकार को भगवान भी नहीं बचा सकता. अब जयराम देख लें कि हिमाचल की राजनीति में जो घटनाक्रम हुआ है. उसके बाद भी हमारी सरकार भगवान की दया से चल रही है. यह सरकार 2027 तक चलेगी. 

ये भी पढे़ं- साइबेरिया पंछी की तरह हैं केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर- अनीश अहमद

वहीं उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार चैतन्य शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा की चैतन्य शर्मा को टिकट देना बीजेपी की मजबूरी है. गगरेट की जनता इनके 14 माह की कार्यशैली से भली भांति अवगत है. ये लोग राजनीति में सेवा करने नहीं, बल्कि कारोबार करने आए हैं. गगरेट में इन्होंने कैसे पैसा इकट्ठा  किया है और किस तरह इन्होंने गगरेट में भ्रष्टाचार किया है, यह सब गगरेट की जनता जानती है. गगरेट विधानसभा में यह मुद्दे इस बार चुनाव में हावी होंगे. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी वो पार्टी है जहां भ्रष्टाचारी और रेपिस्ट नेता शरण लेते हैं. उसके बाद उनके पाप तक धुल जाते हैं. अगर कोई बीजेपी का विरोध करता है तो बीजेपी उसके पीछे ईडी या सीबीआई तक लगा देती है. यह सब अब जल्द समाप्त होने वाला है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा 6 उपचुनाव सीट और चार लोकसभा की सीट भी जीतने का दावा किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news