हिमाचल फॉर सेल के नारे को बढ़ावा दे रही है प्रदेश की कांग्रेस सरकार- धर्मशाला से BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2192293

हिमाचल फॉर सेल के नारे को बढ़ावा दे रही है प्रदेश की कांग्रेस सरकार- धर्मशाला से BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा

Dharamshala BJP News: धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सीएम सुक्खू सरकार पर गंभीर सवाल उठाए है. पढ़ें

हिमाचल फॉर सेल के नारे को बढ़ावा दे रही है प्रदेश की कांग्रेस सरकार- धर्मशाला से BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा

Dharamshala News: धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सीएम सुक्खू सरकार पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर सरकार अपनी व्यवस्था ठीक करने में लगी है. 

धर्मशाला उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व में कांग्रेस से विधायक रहे सुधीर शर्मा लगातार मुख्यमंत्री पर हमला साध रहे हैं. सुधीर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू अपने चंडीगढ़ दौरे पर हमेशा ही पांच सितारा होटल हयात में रुकते हैं, जबकि इससे पहले प्रदेश के सभी मुख्यमंत्री हिमाचल भवन में ही रुकते रहे हैं. 

सुधीर शर्मा ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री पांच सितारा होटल में रुकते रहे और दूसरी तरफ प्रदेश की अर्थव्यवस्था खराब होने की बात करते रहे. अब इसी होटल हयात में 9 अप्रैल को पर्यटन विभाग एक कार्यक्रम करने जा रहा है. इस कार्यक्रम में एडीबी के तहत प्रोजेक्ट के लिए प्राइवेट इन्वेस्टर को बुलाया गया है. 

सुधीर शर्मा ने सवाल पूछा है कि आखिर एडीबी के प्रोजेक्ट में प्राइवेट इन्वेस्टर का क्या काम है. उन्होंने आरोप लगाया सरकार हिमाचल फॉर सेल के नारे को बढ़ावा दे रही है. सुधीर शर्मा ने सवाल उठाया कि जब प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लगी हुई है, तो इस बीच आनन फानन में इस तरह का कार्यक्रम क्यों किया जा रहा है. 

उन्होंने आशंका जताई है कि चुनाव के बीच कुछ लोगों से सरकार गुप्त समझौते करने का काम कर रही है. सुधीर शर्मा ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों को इस पूरे मामले की जांच करनी चाहिए. उन्होंने चुनाव आयोग से भी मांग की है कि इस कार्यक्रम पर रोक लगाई जाए, क्योंकि प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चलते चुनाव आचार संहिता लगी है. सुधीर शर्मा ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भी इस पूरे मामले की जांच करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि जांच की जानी चाहिए कि आखिर किन लोगों को सरकार गुप्त तरीके से फायदा पहुंचाने की कोशिश कर रही है. 

रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला

Trending news