Dharamshala News: कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ी सुरक्षा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2129577

Dharamshala News: कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ी सुरक्षा

Dharamshala News in Hindi: धर्मशाला से कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा को शनिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद से विधायक की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. 

Dharamshala News: कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ी सुरक्षा

Dharamshala News: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा को शनिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाते हुए बताया कि कुछ लोगों ने उनके स्टाफ सदस्यों को फोन करके अप्रत्यक्ष धमकी दी है. वे अपने करीबी लोगों का नाम नहीं बताना चाहते, जिन्हें धमकी मिली है. सुधीर शर्मा ने आगे कहा कि मैंने इस संबंध में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और प्रदेश के डीजीपी से बात की है और जांच चल रही है.

अंबाला में हिट एंड रन का मामला आया सामने! तेज रफ्तार मर्सिडीज ने व्यक्ति को बुरी तरह रौंदा, मौके पर मौत

वहीं इस बात की पुष्टि करते हुए धर्मशाला के एएसपी बीर बहादुर ने कहा कि धर्मशाला के विधायक सुधीर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अब सुधीर शर्मा के साथ पहले से ही एक PSO तैनात थे और अब उनके घर पर QRT की टीम तैनात कर दी है. 

Himachal CM सुक्खू ने कहा हमारी सरकार गेहूं को 40 और मक्की 30 रुपये प्रति किलो MSP पर खरीदेगी

आपको बता दे की उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया की उनके स्टाफ के सदस्य को विदेश के नंबर से धमकी भरे फोन आए थे. जान से मारने की धमकी मिली है. यह कॉल कनाडा में छिपे एक गैंगस्टर का नाम लेकर की गई थी उन्होंने इसकी शिकायत संबंध में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और प्रदेश के डीजीपी से की. विधायक सुधीर शर्मा ने यह भी बताया था की उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. 

रिपोर्ट- विपन कुमार, धर्मशाला

Trending news