Drishyam 2 OTT Released: OTT पर धमाल मचा रही दृश्यम-2, जानें कैसे घर बैठे फ्री में देख सकेंगे ये फिल्म
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1528501

Drishyam 2 OTT Released: OTT पर धमाल मचा रही दृश्यम-2, जानें कैसे घर बैठे फ्री में देख सकेंगे ये फिल्म

Drishyam 2 OTT Released-Amazon prime video for free:  सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म दृश्यम-2 (Drishyam-2 free) को अब आप घर बैठे फ्री में देख सकते हैं. जानें कैसे देखें ऑनलाइन हिन्दी में दृश्यम-2 मूवी.  

Drishyam 2 OTT Released: OTT पर धमाल मचा रही दृश्यम-2, जानें कैसे घर बैठे फ्री में देख सकेंगे ये फिल्म

Drishyam 2 OTT Released on Amazon prime video: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म दृश्यम-2 (Drishyam-2 Free in Hindi) सिनेमाघरों के बाद अब अपना जलवा ओटीटी पर बिखर रही है. बता दें, 13 जनवरी को ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है. जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब आप इस फिल्म को फ्री में अपने मोबाइल में देख सकते हैं. 

साल 2022 की सबसे शानदार फिल्म में शुमार दृश्यम-2 ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई है. सुपरस्टार अजय देवगन के रोल ने हर किसी का दिल जीत लिया है. ऐसे में लोगों को इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार था, जो अब पूरा हो चुका है. 13 जनवरी लोहड़ी के दिन ये डायरेक्टर अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी दृश्यम-2 की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फ्री में कर दी गई है. 

आखिर ऐसा क्या हुआ? क्यों राखी सावंत ने कही खुद को जान से मार देने की बात! देखें 

बता दें, दृश्यम-2 को ओटीटी प्लेटफॉम अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंर सर्विस में रिलीज किया गया था, लेकिन अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर फ्री कर दिया गया है. इस बात की जानकारी प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर कर दी है. यानी की अगर आपके पास ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो भी आप दृश्यम-2 को ऑनलाइन फ्री में देख सकते हैं. 

Rakhi Sawant Wedding: Adil ने निकाह से किया इनकार! तो राखी सावंत बोलीं-ट्रक के सामने मार दो मुझे धक्का

दृश्यम-2 पिछले साल 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. फिल्म इतनी जबरदस्त हिट हुई कि बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बाद लोगों को इसका ओटीटी पर भी इंतजार था. ये फिल्म बॉलीवुड की उन चुनिंदा फिल्मों जो लोगों को हमेशा याद रहेगी. बता दें, अपनी शानदार कहानी के दम पर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है.    

Watch Live

Trending news