हिमाचल में Scooty की VIP नंबर के लिए करोड़ों में लगी बोली, CM सुक्खू ने मांगी जानकारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1575542

हिमाचल में Scooty की VIP नंबर के लिए करोड़ों में लगी बोली, CM सुक्खू ने मांगी जानकारी

Himachal Scooty VIP Number plate: हिमाचल में एचपी 99-9999 नंबर प्लेट के लिए ऑनलाइन बोली 1 करोड़ 12 लाख की लगी है. जिसे लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है.   

हिमाचल में Scooty की VIP नंबर के लिए करोड़ों में लगी बोली, CM सुक्खू ने मांगी जानकारी

Himachal Scooty VIP Number plate: हिमाचल प्रदेश में वाहनों का वीआईपी नंबर लेने का जुनून लोगों के सिर चड़कर बोल रहा है. जिसका ताजा उदाहरण कोटखाई में देखने को मिला. जहां स्कूटी के नंबर के लिए 1 करोड़ से ज्यादा की बोली लगा दी गई. 

Himachal Congress: राज्य में विकास कार्यों के लिए 2 हजार करोड़ का लोन लेगी हिमाचल सरकार

बता दें, शिमला जिले के क्षेत्रीय लाइसेंस अथॉरिटी कार्यालय कोटखाई से ये खबर सामने आई है.  स्कूटी के लिए एचपी 99-9999 नंबर की ऑनलाइन बोली 1 करोड़ 12 लाख की लगी है.  नंबर लेने के लिए 26 लोगों ने आवेदन किया है.  नंबर लेने का रिजर्व प्राइज 1,000 रुपये रखा गया था.

 
हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक अनुपम कश्यप ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब वीआईपी नंबर के लिए इतनी बड़ी बोली लगी है.  अभी बोली के लिए कल का दिन भी शेष है.  ऐसे में यह राशि और ज्यादा भी बढ़ सकती है.  यह ट्रांसपोर्ट के लिए एक अच्छी बात है क्योंकि घाटे में चल रहे ट्रांसपोर्ट को इस तरह के वीआईपी नंबरों को बेचने से आमदनी होगी. उन्होंने बताया कि यह नंबर स्कूटी का है या फिर दूसरे वाहन का इसका पता कल ही चल पायेगा. 

Himachal Weather: हिमाचल में गर्मी ने तोड़ा 5 साल का रिकॉर्ड, पारा 29 डिग्री के पार

इसके साथ ही आपको बता दें, जैसे ही ये खबर सामने आई लोग इसके बारे में हर तरफ चर्चा कर रहे हैं.  राज्य के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू को जब इस बात की  जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी पूरी जानकारी मांगी. सीएम ने सब डिविजनल मजिस्ट्रेस चेतना खंडवाल और ट्रांसपोर्ट डायरेक्टर अनुपम कश्यप से बोली की विवरण मांगा है. 

Watch Live

Trending news