हिमाचल के हर विश्वविद्यालय में दाखिले से पहले विद्यार्थियों को देना होगा ये शपथ पत्र-राज्यपाल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1971740

हिमाचल के हर विश्वविद्यालय में दाखिले से पहले विद्यार्थियों को देना होगा ये शपथ पत्र-राज्यपाल

Solan News: हिमाचल प्रदेश के सभी विश्वविद्यालय में दाखिले की अगर आप सोच रहे हैं, तो बता दें, अब विद्यार्थियों को एडमिशन के वक्त नशा ना करने का शपथ पत्र देना होगा. 

हिमाचल के हर विश्वविद्यालय में दाखिले से पहले विद्यार्थियों को देना होगा ये शपथ पत्र-राज्यपाल

Solan News in Hindi: हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश में नशे का खात्मा करने के लिए कहा है. इसके लिए अब प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों में विद्यार्थियों को नशा ना करने का शपथ पत्र देना होगा. 

Ram Rahim Video: सुरक्षा के बीच राम रहीम को रोहतक जेल से बरनावा आश्रम ले जाया गया

अगर कोई भी छात्र नशा करता है तो उसपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी. यह बात राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सोलन में केन्द्र व राज्य सरकर की योजनाओ की अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के दौरान कही. 

सोलन में राज्यपाल ने केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में केन्द्रीय योजनाओं के लिए पूरा पैसा समय पर मिल रहा है. राज्यपाल ने कहा कि उनका ध्येय है कि राज्य सरकार को जो भी समस्या केन्द्र से आ रही है. वो उसे केन्द्र के समक्ष रख कर हिमाचल का स्वार्गीण विकास सुनिश्चित करें. 

हालांकि, इन विषयों पर समीक्षा बैठक कर रहे हैं. राज्यपाल इस दौरान केन्द्र व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन से संतुष्ट दिखें. उन्होंने बताया कि सरकार की योजनाओं को अधिकारी सही ढंग से चला रहे है. नशे के खात्मे के लिए विश्वविद्यालयों में दाखिले से पहले विद्यार्थी को नशा ना करने का शपथ पत्र देना होगा. 

Kanika Mann Photo: 'चांद जलने लगा फेम' कनिका मान ने साड़ी लुक में दिलाई आलिया भट्ट् की याद 

उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार के साथ उनका कोई विवाद नहीं हैं. वह सरकार व केन्द्र सरकार के बीच सामांज्सय बनाकर हिमाचल का विकास सुनिश्चित कर रहे हैं. 

Trending news