हिमाचल प्रदेश में महिलाओं को 18 हजार रुपये देगी सुक्खू सरकार- विक्रमादित्य सिंह
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2257362

हिमाचल प्रदेश में महिलाओं को 18 हजार रुपये देगी सुक्खू सरकार- विक्रमादित्य सिंह

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने अपनी प्रतिद्वंदी कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिन मंदिरों में कंगना जा रही हैं उन मंदिरों की सफाई होनी चाहिए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. 

 

हिमाचल प्रदेश में महिलाओं को 18 हजार रुपये देगी सुक्खू सरकार- विक्रमादित्य सिंह

कोमल लता/मंडी: हिमाचल प्रदेश की संसदीय सीट मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत को लेकर बड़ा जुबानी हमला बोला है. मंडी जिला के तहत टकोली में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज कंगना जिन-जिन मंदिरों में जा रही हैं, उन मंदिरों की साफ-सफाई करवानी होगी. उन्होंने देव नीति व देव संस्कृति का हवाला देते हुए कहा कि कंगना के खान-पान को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं. उससे देव समाज व देव नीति के लोग आहत हैं.

देव नीति के विपरीत कई तरह के प्रहार कर देव समाज को कलंकित करने की शिकायतें भी सामने आ रही हैं. देवभूमि में रहकर प्रदेश के लोग देव नीति पर निष्ठा और विश्वास रखते हैं. इस सबको सहन नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि कंगना हमारे परिवार पर निजी आरोप लगा रही हैं. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मेरे पिता जनता के आर्शीवाद से 6 बार प्रदेश के सीएम बने हैं. अगर उनमें इतनी हिम्मत है तो हमारे परिवार पर निजी तौर पर आरोप लगाने की बजाय पीएम मोदी को भी कुर्सी छोडने की बात कहें. पीएम मोदी भी कई वर्षों तक गुजरात के सीएम रहे हैं और अब 74 वर्ष की उम्र में तीसरी बार पीएम बनने का सपना देख रहें है.

ये भी पढ़ें- Heat Stroke Prevention: कैसे करें लू से बचाव, जानें क्या लू से बचने का सही तरीका

विक्रमादित्य सिंह ने द्रंग विधानसभा क्षेत्र के टकोली, शिवा बदार, कटौला और भ्यूली में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे यहां से भाजपा प्रत्याशी का मानसिक संतुलन बिगड़ता जा रहा है. उन्हें अब आराम की जरूरत है. उन्होंने कहा है कि जो कुछ डायलॉग उन्हें बोलने थे, वह बोल चुकी हैं. अब स्क्रिप्ट खत्म हो चुकी है और उनका पैकअप का काम भी शुरू हो गया है.

विक्रमादित्य ने कहा कि वह मंडी लोकसभा के चुनावों में एक विजन के साथ लोगों के बीच जा रहें हैं जबकि भाजपा की प्रत्याशी अपना कोई भी विजन नहीं बता रही हैं. वह तो केवल प्रधानमंत्री के नाम का जाप, उनका गुणगान और उन्हें विष्णु व राम का अवतार बता कर लोगों से वोट मांग रही हैं. उन्होंने कहा कि कंगना की सांसद बनने की इच्छा कभी पूरी होने वाली नहीं, क्योंकि लोग अंधभक्ति पर नहीं बल्कि काम पर विश्वास करते हैं. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सांसद बनने के बाद उनकी प्राथमिकताओं में इस संसदीय क्षेत्र को देश का नंबर वन संसदीय क्षेत्र बनाना शामिल है. मंडी को स्मार्ट सिटी, पर्यटक स्थलों का विकास, युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाना उनकी प्राथमिकताएं हैं. 

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी और कांग्रेस नेता चीनी पार्टियों के साथ बंद कमरे में करते थे गुफ्तगू!

उन्होंने कहा कि मंडी के विकास में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान है. अब उन्हें पहली बार इस संसदीय क्षेत्र से चुनाव लडने का मौका मिला है, इसलिए वह भी इस संसदीय क्षेत्र में विकास की गति को धार देंगे. इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस आलाकमान ने इस बार प्रदेश के युवा और अनुभवी नेता को चुनावी मैदान में उतारा है. उन्होंने लोगों से विक्रमादित्य सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया.

विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह मंडी के लोगों को बताएं कि उन्होंने अपने कार्यकाल में मंडी को क्या कुछ नया दिया. उन्होंने कहा कि मंडी में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का हवाई अड्डा बनाने की बड़ी-बड़ी बातें उन्होंने कहीं, लेकिन वह सब हवा हवाई साबित हुईं.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र ने तो दस साल पहले सबको 15-15 लाख देने का वायदा किया था जो आज तक पूरा नहीं हुआ है, लेकिन कांग्रेस ने अपना वायदा पूरा करके दिखाया है. हर महिला को 1500 रुपये प्रदेश सरकार दे रही है. साल में 18 हजार रुपये हर महिला को मिलेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news