Himachal Pradesh News: धर्मशाला से BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सुक्खू सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2198318

Himachal Pradesh News: धर्मशाला से BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सुक्खू सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात

Dharamshala BJP Candidate: धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने हिमाचल की सरकार पर सवाल उठाया है. चंडीगढ़ के कार्यक्रम के रद्द होने पर बताई गड़बड़ी. 

Himachal Pradesh News: धर्मशाला से BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सुक्खू सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात

Dharamshala News: हिमाचल में बात और बात का पलटवार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने एक बार फिर प्रदेश की सुक्खू सरकार पर निशाना साधा है.  सुधीर शर्मा ने 9 अप्रैल को चंडीगढ़ में हयात होटल में प्रदेश पर्यटन विभाग द्वारा रखे गए कार्यक्रम को लेकर सवाल उठाए थे, जिसके चलते चंडीगढ़ के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. इससे स्पष्ट है कि कहीं न कहीं तो गड़बड़ है. 

सुधीर शर्मा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इससे एक बात यह भी स्पष्ट हो गया कि जब तक सवाल न उठाए जाएं तो, इसका मतलब तब तक लूट इसी तरह चलती रहेगी.  चंडीगढ़ के कार्यक्रम के रद्द होने से प्रदेश सरकार पर सवालिया निशान उठना शुरू हो गए हैं. 

सुधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और इस तरह के जो भी कारनामे हैं. उनकी जांच होगी.  बुधवार को जारी प्रेस बयान में सुधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जब से व्यवस्था परिवर्तन वाली सरकार आई है. तब से प्रदेश जनमानस त्रस्त है.  हिमकेयर योजना जिसका प्रदेश के लाखों लोग लाभ उठा रहे थे.  प्रदेश के लोग बीमारी का इलाज करवाना चाहते थे. हिमकेयर योजना का लाभ उन्हें मिलता था, लेकिन हिमकेयर योजना के बंद होने से लाखों लोगों से यह सुविधा छिन गई है. 

उन्होंने कहा कि हिमकेयर योजना इसलिए बंद हुई, क्योंकि वर्तमान सरकार पिछली देनदारी ही नहीं दे पा रही है और पैसे जमा नहीं हो पाए हैं. अपनी बीमारी के इलाज, आपरेशन के लिए अस्पताल जाने वाले लोग हिमकेयर योजना के लाभ से वंचित हो रहे हैं. यह लापरवाही प्रदेश सरकार की है, जो यह स्पष्ट दर्शाती है कि प्रदेश सरकार, प्रदेश के आम जनमानस को लेकर जरा भी चिंतित नहीं है. सुधीर शर्मा ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार को तो मात्र मित्रमंडली का ख्याल रखना है. 

रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला

Trending news