Himachal News: ऊना में एक राइस मिल संचालक पर कामगार को गोली मारने का लगा आरोप, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2006866

Himachal News: ऊना में एक राइस मिल संचालक पर कामगार को गोली मारने का लगा आरोप, पुलिस जांच में जुटी

Una News in Hindi: ऊना के टाहलीवाल औद्योगिक क्षेत्र में एक राइस मिल उद्योग संचालक पर कामगार को गोली मारने का आरोप लगा है. वहीं, कामगार की अस्पताल पहुंचते मौत हो गई.  

Himachal News: ऊना में एक राइस मिल संचालक पर कामगार को गोली मारने का लगा आरोप, पुलिस जांच में जुटी

Una News: हिमाचल प्रदेश के ऊना के टाहलीवाल औद्योगिक क्षेत्र में  देर रात एक राइस मिल उद्योग संचालक पर एक कामगार को गोली मारने का आरोप लगा है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल में एक राइस मिल उद्योग संचालक द्वारा कामगार को गोली मार दी गई है. 

IND vs SA T20: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मैच आज, जानें कैसे फ्री में देखें लाइव मैच

वहीं, पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उद्योग में ना तो उद्योग संचालक और ना ही वहां पर डेडबोडी पाई गई. पुलिस ने तुरंत टीमें गठित कर जब इसकी जांच पड़ताल शुरू की तो पंजाब के पास अजौली मोड़ के पास पुलिस को एक गाड़ी बरामद हुई.

पुलिस के मुताबिक, गोली लगने के बाद कामगार को अजोली मोड़ के एक अस्पताल में ले जाया गया.  इस दौरान वहां पर उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक डेड बॉडी को छुपाने के लिए गाड़ी को ओवरब्रिज के नीचे खड़ा किया गया था. पुलिस ने इस मामले में उद्योग संचालक को कस्टडी में लिया है और पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया वैपन और मौके से खाली खोल भी बरामद किए हैं. 

पुलिस के मुताबिक कामगार को पेट में गोली लगी है और बह विहार का निवासी है.  एसपी अर्जित सेन ने  मौके का जायजा लिया और उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए इस मामले में धारा 302 बा आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किए जाने और मौके पर एसएफएल की टीम के जल्द पहुंचाने की बात कही है. 

उन्होंने कहा कि इस हत्या के पीछे असली वजह क्या है यह तो पुलिस रिमांड के दौरान ही पता लगेगा, लेकिन फिलहाल जो प्राइमरी इंक्वारी में बात सामने आई है. उसके मुताबिक इसके पीछे आपसी झगड़ा लगा रहा  है फिलहाल पुलिस इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है.

Trending news