Himachal Pradesh Weather Alert: सोलन के कुछ घरों में आई दरारें, बद्दी मुख्य बैरियर पुल का एक पिलर ढह गया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1837088

Himachal Pradesh Weather Alert: सोलन के कुछ घरों में आई दरारें, बद्दी मुख्य बैरियर पुल का एक पिलर ढह गया

Himachal Pradesh Weather Alert Update news: मौसम विभाग द्वारा राज्य के अधिकांश इलाकों में गरज के साथ मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है.

Himachal Pradesh Weather Alert: सोलन के कुछ घरों में आई दरारें, बद्दी मुख्य बैरियर पुल का एक पिलर ढह गया

Himachal Pradesh Weather Alert Update news in Hindi today: हिमाचल प्रदेश कुदरत का कहर अभी भी जारी है और बारिश का सिलसिला भी रुकना का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में मौसम विभाग द्वारा एक बार फिर हिमाचल प्रदेश के लिए अलर्ट जारी किया गया है. इस दौरान सोलन के कुछ घरों में दरारें भी देखी गई और बद्दी मुख्य बैरियर पुल का एक पिलर भी ढह गया है. (Solan houses crack news)

मिली जानकारी के मुताबिक दौरान मौसम विभाग द्वारा राज्य के अधिकांश इलाकों में गरज के साथ मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है जबकि बिलासपुर, सोलन, शिमला, सिरमौर, ऊना, हमीरपुर, मंडी, और कांगड़ा जिलों के कुछ इलाकों में बहुत भारी से अत्यधिक भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है. 

वहीं दूसरी तरह चंबा, कुल्लू, किन्नौरी और लाहुल और स्पीति जिलों के अलग-अलग स्थानों पर अगले कुछ घंटों के लिए भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है. 

हिमाचल प्रदेश में देर शाम से लगातार भारी बारिश हो रही है. ऐसे में भारी बारिश के चलते मंडी शहर में बड़ा जाम लगा हुआ है और नेशनल हाईवे कुल्लू- मनाली फिर बंद कर दिया गया है. 

Solan houses crack news: सोलन के कुछ घरों में आई दरारें 

भारी बारिश के कारण हिमाचल प्रदेश के सोलन में कई घरों में दरारें आ गईं हैं और ऐसे में लोगों में दर का माहौल बना हुआ है. 

बद्दी मुख्य बैरियर पुल का एक पिलर ढह गया

इस दौरान भारी बारिश के कारण हिमाचल प्रदेश के सोलन के नालागढ़ में भी नदी का पानी उफान पर है. वहीं दूसरी तरह बद्दी मुख्य बैरियर पुल का एक पिलर ढह गया है और पुल बीच में झुक गया है. इसलिए बद्दी मुख्य बैरियर पुल पर यातायात स्थाई रूप से बंद कर दिया गया है और यहां पैदल जाने की भी अनुमति नहीं है. बीबीएन में प्रवेश के लिए लोगों को मारनवाला बरोटीवाला के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग लेने की अपील की गई है. 

यह भी पढ़ें: Chandigarh-Shimla Highway news: एक बार फिर बंद हुआ चंडीगढ़-शिमला हाइवे
 

Trending news