ICC World Cup 2023: बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली भिड़ंत को लेकर इंग्लैंड की टीम कर रही खास तैयारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1906042

ICC World Cup 2023: बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली भिड़ंत को लेकर इंग्लैंड की टीम कर रही खास तैयारी

ICC World Cup 2023:  गुरुवार 5 अक्‍टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज हो गया है. इसके कई मैच हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी धर्मशाला में खेले जाने हैं. 10 अक्टूबर को डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड की टीम की भिड़ंत बांग्लादेश के साथ होनी है, जिसके लिए टीम खास तैयारी कर रही है.

ICC World Cup 2023: बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली भिड़ंत को लेकर इंग्लैंड की टीम कर रही खास तैयारी

विपन कुमार/धर्मशाला: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 10 अक्टूबर को डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड की टीम की भिड़ंत बांग्लादेश के साथ होगी. इस मैच में जीत हासिल करने के लिए इंग्लैंड की टीम ने आज एचपीसीए के धर्मशाला स्टेडियम में खूब अभ्यास किया. इंग्लैंड की टीम ने सबसे पहले ग्राउंड पहुंचकर वार्म अप किए और फिर फील्डिंग का अभ्यास किया.

बांग्लादेश को हराने की तैयारी कर रहा डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड 
इसके बाद इंग्लैंड के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने नेट पर जमकर पसीना बहाया. एक दिवसीय आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड बांग्लादेश को हराकर अपनी स्थिति मजबूत करने का दम लगाएगा और वर्ल्ड कप में अपनी पहली जीत हासिल करने के इरादे के साथ मैदान में उतरेगा. बांग्लादेश की टीम धर्मशाला में अफगानिस्तान को हराकर वर्ल्ड कप में पहले ही जीत के साथ आगाज कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप! CM अशोक गहलोत को भी लिया आड़े हाथ

धर्मशाला में इस बार क्रिकेट प्रेमियों को दिखेगा बेहतरीन मुकाबला
वहीं, एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने बताया कि आज इंग्लैंड की टीम ने अपने मुकाबले के लिए 2 से 5 बजे तक अभ्यास सत्र में भाग लिया है. उन्होंने कहा कि शनिवार को बांग्लादेश और अफगानिस्तान का मुकाबला बहुत अच्छा रहा है. दर्शकों ने भी इस मैच का खूब आनंद लिया. उन्होंने कहा कि 10 अक्टूबर को होने वाले मैच को लेकर पिछले मैच में जो भी छोटी-मोटी कमियां रहीं उन्हें इस बार के मैच में एचपीसीए द्वारा दूर कर दिया जाएगा, जिसके बाद धर्मशाला में क्रिकेट प्रेमियों को एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में किया जा रहा विभिन्न खेल स्टेडियम का निर्माण- अनुराग सिंह ठाकुर

गौरतलब है कि गुरुवार यानी 5 अक्‍टूबर से विश्व कप का आगाज हो गया है जो 19 नवंबर तक चलेगा. वर्ल्ड कप में नॉकआउट समेत कुल 48  मैच खेले जाएंगे, जिसमें 45 लीग मैच होंगे. इसका पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया जो डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया, दूसरा मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया जबकि इसका तीसरा हिमाचल प्रदेश में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में खेला गया.  

Trending news