Ind VS ENG Test Match: टेस्ट मैच के लिए धर्मशाला पहुंचे इंडिया और इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2138889

Ind VS ENG Test Match: टेस्ट मैच के लिए धर्मशाला पहुंचे इंडिया और इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी

Ind VS ENG Test Match: इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 7 मार्च से 11 मार्च तक भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस टेस्ट मैच के लिए भारत और इंग्लैंड की क्रिकेट टीम धर्मशाला पहुंच चुकी हैं.    

 

Ind VS ENG Test Match: टेस्ट मैच के लिए धर्मशाला पहुंचे इंडिया और इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी

विपन कुमार/धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेलने के लिए दोनों टीमें यहां पहुंच चुकी हैं. सुबह कांगड़ा एयरपोर्ट में दोनों टीमों का एक साथ आगमन हुआ. दोनों टीमों के खिलाड़ी एक ही स्पेशल फ्लाइट से कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे. हालांकि धर्मशाला के लिए दोनों टीमें अलग-अलग रवाना हुईं. पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों को सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम में धर्मशाला के लिए रवाना किया गया. इसके कुछ देर बाद इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी भी पूरी सुरक्षा के साथ धर्मशाला के लिए रवाना हुए.

7 मार्च से 11 मार्च तक खेला जाएगा टेस्ट मैच 
गौरतलब है कि 7 मार्च से 11 मार्च तक इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा. वहीं, खराब मौसम के बीच भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी धर्मशाला पहुंचे थे. हल्की बारिश में दोनों टीमों का धर्मशाला में स्वागत किया. हालांकि पूरी सेफ्टी के साथ खिलाड़ियों को पुलिस ने धर्मशाला पहुंचाया. कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचने पर एचपीसीए के पदाधिकारी दोनों टीमों के खिलाड़ियों का स्वागत करते हैं. एचपीसीएम के सह सचिव विशाल शर्मा ने बताया कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों का स्वागत हिमाचल संस्कृति के मुताबिक, धर्मशाला के होटल में किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई जगहों से टूटा NH 707

टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह तैयार धर्मशाला का क्रिकेट मैदान
वहीं, एचपीसीए का क्रिकेट मैदान टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह तैयार है. कल से दोनो टीमें ट्रेनिंग के लिए क्रिकेट मैदान में उतरेंगी. सुबह भारतीय टीम अभ्यास के लिए मैदान में उतरेगी और दोपहर बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मैदान में नजर आएंगे. हालांकि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी टेस्ट मैच से पहले धर्मशाला पहुंचेंगे, जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी शामिल हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news