CSK vs PKBS: कल धर्मशाला में आमने-सामने होंगी चेन्नई और पंजाब, जीत के लिए तैयारी पूरी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2234724

CSK vs PKBS: कल धर्मशाला में आमने-सामने होंगी चेन्नई और पंजाब, जीत के लिए तैयारी पूरी

PBKS VS CSK: धर्मशाला में कल यानी रविवार को IPL 2024 में पंजाब किंग्स और  चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs PKBS) के बीच मुकाबला होगा. पढ़ें डिटेल..

CSK vs PKBS: कल धर्मशाला में आमने-सामने होंगी चेन्नई और पंजाब, जीत के लिए तैयारी पूरी

PBKS VS CSK Match: हिमाचल प्रदेश के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में कल यानी रविवार को IPL 2024 में पंजाब किंग्स और  चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs PKBS) के बीच मुकाबला होना है. ऐसे में दोनों टीम पूरी जोश के साथ कल मैच जितने के लिए तैयार है. बता दें, ये मैच दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा. 

चेन्नई सुपर किंग्स के असिस्टेंट कोच एरिक सिमन्स ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि लंबे समय से चेन्नई खेल रही है. ऐसे में अच्छा-बुरा अनुभव रहा है. आईपीएल में इस तरह का ही खेल देखने को मिलता है. धर्मशाला बेहतरीन स्टेडियम है, यंहा पर टीमों के लिए खेलना बेहतरीन रहेगा. 

CSK vs PKBS: विनिंग कंबिनेशन के साथ ही जीत की हैट्रिक लगाने कल उतरेगी पंजाब किंग्स

उन्होंने कहा कि तशिंगा घायल हुए हैं, दीपक चाहर व तुषारा भी अब रिकवरी कर रहे हैं. ऐसे में उम्मीद है कि वह मैदान में उतरेंगें चेन्नई की टीम प्वाइंट टेबल में स्टैंड कर रही है, लेकिन हार-जीत से स्थितियां बदल भी रही है, लेकिन एमएस धोनी भी टीम में है, तो ऐसे में एक बार फिर से बेहतरीन प्रदर्शन कर अच्छी वापसी करेंगे. 

उन्होंने कहा कि युवा खिलाड़ियों को भी टीम में मौका प्रदान किया जा रहा है, लेकिन बेहतरीन टीम कबीनेशन के साथ ही प्लेइंग 11 मैदान में उतरते हैं.

उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी में कई बड़े रिकॉर्ड इस सीजन में देखने को मिले हैं. खिलाड़ियों का मानसिक संतुलन काफी हाई है, जिससे वह खुलकर खेल रहे है. ऐसे में अच्छे परिणाम देखने को मिल रहे हैं. गेंदबाजों के लिए भी इस कंडीशन में अच्छी गेंदबाजी के ऑप्शन ज्यादा रहेंगे. 

इसके साथ ही पंजाब किंग्स के स्पिन बॉलिंग कोच सुनील जोशी ने धर्मशाला में मैच से पूर्व प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि वह विनिंग कोबिनेशन के साथ ही मैदान में उतरेंगें और अब जीत की हैट्रिक लगाएंगे. 

Trending news