Aaj Ki Taza Khabar 12 May 2024: उत्तर प्रदेश के एक गुरुद्वारे में सरदार की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2244575

Aaj Ki Taza Khabar 12 May 2024: उत्तर प्रदेश के एक गुरुद्वारे में सरदार की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

Aaj Ki Taza Khabar 12 May 2024: उत्तर प्रदेश के एक गुरुद्वारे में सरदार की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 12 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट. 

 

12 May 2024
18:24 PM

बठिंडा की CIA पुलिस ने एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है. ये लोग चोरी के फोन कम दामो में खरीद कर उनके पार्ट्स बदलकर आगे महंगे दामों में बेचते थे. पुलिस ने 65 I Phone, 1 Nokia, 2 Oppo के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

 

18:20 PM

Haryana News: भिवानी में आज शाम अचानक सड़कों पर बैंड बाजे सुनाई दिए. दूल्हा भी कोई एक नहीं, बल्कि एक साथ कई दूल्हे दिखाई दिए और सभी दूल्हे बेरोजगार थे. इन सभी का कहना है कि सरकार ने एग्जाम तो ले लिया, लेकिन आज तक रिजल्ट नहीं निकाला. कई पोस्ट तो ऐसी हैं, जिन पर आज तक कोई ज्वाइनिंग ही नहीं हुई. 

 

16:45 PM

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) घरेलू क्रिकेट को बेहतर बनाने के लिए रिफॉर्म पर उचित कदम उठा रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चेयरमैन अरुण धूमल ने कहा कि खेल में रिफॉर्म का होना बेहद जरूरी है. बीसीसीआई क्रिकेट को बेहतर बनाने के लिए इस तरह के निर्णय लेता है. उन्होंने कहा कि अगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) घरेलू क्रिकेट में बदलाव करने जा रहा है तो इससे खेल और बेहतर होगा. खेल को सुलभ और पारदर्शी बनाने के लिए कई तरह के निर्णय लिए जा सकते हैं. अरुण धूमल ने कहा कि अगर बीसीसीआई की तरफ से टॉस को समाप्त करने का प्रस्ताव तैयार किया गया है तो निश्चित तौर पर खेल को और अधिक आकर्षक बनाने का प्रयास किया जा रहा होगा.  

 

14:57 PM

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला में अतरपुरा चौक स्थित गुरुद्वारे में एक सरदार की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसका खुलासा मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के भतीजे की तहरीर के आधार पर हत्या के आरोपी एक अधिवक्ता के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है.

13:27 PM

Haryana News: रोहतक-कुरुक्षेत्र की पूर्व सांसद व कांग्रेस नेता कैलाशो सैनी ने आज भाजपा को अलविदा कह दिया और वह कांग्रेस में शामिल हो गईं. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने उन्हें पार्टी में शामिल करवाया. बता दें, कैलाशो इससे पहले इनेलो और भाजपा में रह चुकी हैं. इसके बाद वे आज भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई हैं.

 

12:05 PM

आग लगने के कारणों का नहीं चल पा रहा पता
आग लगने के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. अधिकारी भी इस बारे में कुछ नहीं बता रहे हैं. आग की यह घटना लघु सचिवालय की चौथी मंजिल के दफ्तर में हुई. यहां से निकलते धुएं और आग की लपटों को देखकर लोगों ने इसकी सूचना विभाग को दी, जिसके बाद दमकल विभाग के कर्मचारी यहां पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, जिस बिल्डिंग में आग लगी वहां नेशनल इंफॉर्मेशन सेंटर और एक्साइज टैक्सेशन विभाग का कार्यालय है. आग लगने से दोनों कार्यालय में भारी नुकसान हुआ है. हालांकि अभी कोई भी अधिकारी यह नहीं बता पाया है कि आग लगने से किस-किस विभाग के कितने रिकॉर्ड नष्ट हुए.

 

11:52 AM

Mahendragarh Fire Video: महेंद्रगढ़ के जिला मुख्यालय नारनौल के लघु सचिवालय में आज सुबह आग लगने की घटना सामने आई. इस घटना की सूचना आसपास के लोगों ने प्रशासन और दमकल विभाग को दी, जिसके बाद दमकल की पांच गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. जिस बिल्डिंग में आग लगी वह नेशनल इनफॉरमेशन सेंटर NIC का कार्यालय है. आग लगने से एक्साइज और टैक्सेशन विभाग के दफ्तर में भी आग से भारी नुकसान हो गया. ऑफिस में रखे कई कागजी रिकॉर्ड भी जल गए. 

 

11:45 AM

दुनिया के 5 देशों में बैठे खालिस्तानी टाइगर फोर्स के 5 मोस्ट वांटेड आतंकी भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहे हैं. इस साजिश के तार पंजाब की पटियाला सेंट्रल जेल से भी जुड़े हुए हैं. खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के आधार पर गृह मंत्रालय ने NIA को जांच के आदेश दे दिए है. NIA ने केस दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

11:42 AM

Punjab News: फाजिल्का के गांव घुबाया में पेट्रोल पंप पर जलालाबाद की तरफ से गाड़ी में सवार होकर आए शख्स ने पेट्रोल पंप से करीब 10 हजार रुपये का डीजल डलवा लिया और फिर बिना पैसे दिए वहां से फरार हो गया. यह सारी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई. इसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात कार चालक के खिलाफ पर्चा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पंप मैनेजर के मुताबिक, कार चालक ने पहले गाड़ी में रखे कैन में डीजल डलवाया और उसके बाद अपनी गाड़ी में डीजल डलवा कर फरार हो गया. 

 

Trending news