Navratri 2023: महानवमी पर श्री नैनादेवी मंदिर पहुंचे हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुण्डू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1927821

Navratri 2023: महानवमी पर श्री नैनादेवी मंदिर पहुंचे हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुण्डू

Naina Devi Mandir News: शारदीय नवरात्र के महानवमी के दिन शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर पहुंचे हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुण्डू. परिवार सहित उन्होंने माता रानी की पूजा अर्चना की. 

Navratri 2023: महानवमी पर श्री नैनादेवी मंदिर पहुंचे हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुण्डू

Bilaspur News: शारदीय नवरात्र के उपलक्ष्य पर अब तक करीब 10 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने हिमाचल प्रदेश के विभिन्न शक्तिपीठों में नवरात्र पूजन किया है. जिनकी सुरक्षा को लेकर हिमाचल प्रदेश के पुलिसकर्मियों ने दिन रात अपनी सेवाएं दी हैं. यह कहना है हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग के महानिदेशक संजय कुंडू का. 

जी हां, डीजीपी संजय कुंडू शारदीय नवरात्र के महानवमी के खास मौके पर अपने परिवार सहित बिलासपुर स्थित शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने माता रानी के दर्शन कर प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां भी डाली. 

Sai Baba News: बरनाला में धूमधाम से मनाया गया श्री शिरडी साईं जन्म उत्सव

वहीं इस उपलक्ष्य पर पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने सभी प्रदेशवासियों को रामनवमी और दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए हिमाचल प्रदेश में एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी द्वारा प्रदेश के शक्तिपीठों पर दिन रात अपनी ड्यूटी देते हुए श्रद्धालुओं की सुविधा का खास ख्याल रखने की बात कही है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मचारियों ने पूरी सतर्कता के साथ माता रानी के नवरात्रों में अपनी ड्यूटी दी और श्रद्धालुओं को आराम से लाइनों में दर्शन करवाएं. जिससे श्रद्धालुओं की भीड़ पर नियंत्रण भी रहा और किसी तरह की कोई भी अनहोनी घटना सामने नहीं आई. 

Janhvi Kapoor Photo: जान्हवी कपूर को साड़ी में देख फैंस जमकर कर रहे तारीफ, लोगों को नजर आईं मां श्री देवी की झलक!

वहीं, डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि वह अपने परिवार सहित मां नैनादेवी के दरबार में पहुंचे हैं और रामनवमी के उपलक्ष्य पर उन्होंने परिवार सहित माता रानी की पूजा अर्चना की और माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त किया है. वहीं मंदिर के पुजारी प्रदीप शर्मा ने विधिवत रूप से मंत्र उच्चारण के साथ पूजा-अर्चना करवाई जिसके बाद मंदिर न्यास की तरफ से डीजीपी संजय कुंडू को माता रानी की चुनरी और प्रसाद भेंट भी किया गया.

Trending news