Paonta Sahib News: उत्तराखंड-हिमाचल की सीमा पर पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1914916

Paonta Sahib News: उत्तराखंड-हिमाचल की सीमा पर पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत

Himachal Road Accident: उत्तराखंड-हिमाचल की सीमा पर पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. 

Paonta Sahib News: उत्तराखंड-हिमाचल की सीमा पर पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत

Paonta Sahib Accident News: हिमाचल-उत्तराखंड की सीमा पर शनिवार सुबह-सुबह ही एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है.  यहां विकासनगर से हिमाचल के नेरवा जा रही एक पिकप मिनस के साथ उत्तराखंड के पाटन नामक स्थान पर दुर्घटना ग्रस्त हो गई है. दुर्घटना में जिला शिमला के नेरवा टिकरी के तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है. 

बता दें, हिमाचल प्रदेश के माइंस के समीप शनिवार सुबह-सुबह ही एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ.  यहां उत्तराखण्ड के पाटन नामक स्थान पर एक पिकअप नम्बर एचपी 63सी 5039 दुर्घटना ग्रस्त हो गई. यबताया जा रहा है कि पिकअप मिनस के साथ उत्तराखंड के पाटन नामक स्थान पर अनियंत्रित हो गई और सड़क के बाहर टॉस नदी की तरफ लुढ़क गई. 

Navratri 2023: नवरात्रि कल, जानें प्रथम दिन पर कैसे करें कलश स्थापना

गाड़ी में जिला शिमला के नेरवा टिकरी के तीन व्यक्ति सवार थे. जिनकी मौके पर ही मौत हो गई है. हालांकि आसपास के लोग और पुलिस राहत और बचाव कार्य के लिए तुरंत मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी तीन लोगों की मौत हो चुकी थी. उत्तराखंड पुलिस ने इस दुर्घटना के क्रम की जांच शुरू कर दी है. साथ ही शवों को  पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिए गए हैं. 

Shimla News: डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री ने हिमाचल व अन्य राज्य से आए ट्रांसपोर्टरों के साथ की बैठक

Trending news