Punjab Attack: पंजाब के तरनतारन में देर रात रॉकेट लांचर से हमला, राज्य में हाई अलर्ट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1479638

Punjab Attack: पंजाब के तरनतारन में देर रात रॉकेट लांचर से हमला, राज्य में हाई अलर्ट

Punjab Rocket Launcher Atttack:  पाकिस्तान से सटे तरनतारन में पुलिस स्टेशन में कम तीव्रता का धमाका हुआ. 

Punjab Attack: पंजाब के तरनतारन में देर रात रॉकेट लांचर से हमला, राज्य में हाई अलर्ट

Punjab Rocket Launcher Atttack: पाकिस्तान से सटे तरनतारन में पुलिस स्टेशन में कम तीव्रता का धमाका हुआ. यहां बीती रात एक बजे पुलिस थाने पर रॉकेट लांचर से हमला किया गया है. हालांकि, राहत की बात ये है कि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन पुलिस स्टेशन को नुकसान पहुंचा है. ऐसे में इस घटना के बाद से पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. 

इस हमले के दौरान पुलिस स्टेशन में थानाध्यक्ष प्रकाश सिंह समेत आठ लोग थाने में मौजूद थे. थाने के मेन गेट से लेकर खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए.  मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जांच के लिए पहुंच चुकी है. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि हमले में आईएसआईएस का हाथ हो सकता है. 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात
वहीं, पंजाब आतंकी हमले पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो घटना सामने आई है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे. जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है बड़े स्तर पर गैंगस्टर को पकड़ा गया है. अब तक पुरानी पार्टियों के संरक्षण में बड़े-बड़े काम करने वालों को भी पकड़ा गया है. इस घटना के खिलाफ भी सख्त सख्त एक्शन लिया जाएगा.

मामले की जांच के लिए डीजीपी पंजाब और फोरेंसिक टीमें मौके पर पहुंच रही हैं. बता दें,  इससे पहले मोहाली में भी RPG से हमला हुआ था. 

SHO सरहाली पुलिस थाना प्रकाश सिंह ने कहा कि फोरेंसिक टीम ही बताएगी कि असल में क्या है. वे चेकिंग कर रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए पंजाब के DGP गौरव यादव ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बीती रात करीब 11 बजकर 22 मिनट पर RPG का इस्तेमाल कर हाईवे से ग्रेनेड दागा गया.  यह सरहाली थाने के सुविधा केंद्र से टकराया. UAPA के तहत FIR दर्ज कर जांच की जा रही है. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम तकनीकी और फॉरेंसिक रूप से इसकी जांच करेंगे, अपराध के एंगल से सभी सुराग एकत्र किए जा रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि इस साल करीब 200 ड्रोन क्रॉसिंग हो चुके हैं. पिछले एक महीने में कई ड्रोन को रोका गया, हेरोइन और हथियार ज़ब्त किए गए. मेरा मानना है कि दुश्मन देश बौखलाया हुआ है और ध्यान भटकाने के लिए रात में कायरतापूर्ण हमला कर रहा है. 

Watch Live

 

Trending news