पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शेरदिल' का गाना हुआ रिलीज, निधन के बाद फैंस सुनेंगे KK का पहला गाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1211508

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शेरदिल' का गाना हुआ रिलीज, निधन के बाद फैंस सुनेंगे KK का पहला गाना

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर शेरदिल-द पीलीभीत सागा (Sherdil-The Pilibhit Saga song out) का पहला गाना मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. जिसे सुनने के बाद लोग भावुक हो गए हैं. जिसके पीछे की वजह है सिंगर केके की आवाज.

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शेरदिल' का गाना हुआ रिलीज, निधन के बाद फैंस सुनेंगे KK का पहला गाना

Sherdil Song Out: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर शेरदिल-द पीलीभीत सागा (Sherdil-The Pilibhit Saga song out) का पहला गाना मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. जिसे सुनने के बाद लोग भावुक हो गए हैं. जिसके पीछे की वजह है सिंगर केके की आवाज. बता दें, हाल ही में सिंगर केके का निधन हुआ है, लेकिन आप इस गाने में उन्हें एक बार फिर से सुन पाएंगे. 

फिल्म में गाने का नाम धूप पानी बहने दे (Dhoop Paani Bahne De) है. जिसे मशहूर सिंगर केके ने गाया था, लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं रहे. हालांकि, वो हमेशा ही लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे. साथ ही उनके निधन के बाद यह गाना लोगों के लिए और खास हो गया है. बता दें, इस गाने को दिग्गज कवि और लेखक गुलजार ने बड़े ही खूबसूरती से लिखा है. 

Rubina Dilaik: जबरदस्त लुक में रुबीना दिलैक ने शेयर की फोटो, अदाएं देख आप भी हो जाएंगे फिदा!

केके के चाहने वालों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है. जिसकी सबसे बड़ी वजह है कि इस गाने से लोग उनकी यादें को वापस महसूस कर रहे हैं. आपको पता ही होगा, पिछले हफ्ते कोलकाता में गायक केके का आकस्मिक निधन हो गया था. जिसके बाद हर तरफ दुख की लहर दौड़ पड़ी थी. 

इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी जंगल में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.  उन्होंने इस गाने की छोटी सी क्लिप साझा करते हुए लिखा, कि केके की जादुई आवाज आपको फिर से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है. शेरदिल से धूप पानी बहने दें-पीलीभीत गाथा, केके द्वारा गाया गया, गुलजार साहब द्वारा लिखा गया और शांतनु मोइत्रा द्वारा रचित, अब आ चुका है. 

Watch Live

Trending news