Himachal Pradesh News: बिलासपुर में युवक ने पहले खाया जहर..फिर नहीं गई जान, तो खुद को मार ली गोली
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1749101

Himachal Pradesh News: बिलासपुर में युवक ने पहले खाया जहर..फिर नहीं गई जान, तो खुद को मार ली गोली

Crime in Himachal Pradesh: बिलासपुर ज़िला के घुमारवीं उपमंडल के नसवाल गांव के एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

Himachal Pradesh News: बिलासपुर में युवक ने पहले खाया जहर..फिर नहीं गई जान, तो खुद को मार ली गोली

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के घुमारवीं उपमंडल के साथ लगती पंचायत सेऊ के गांव नसवाल में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली हैं.  परिवार के मुताबिक, युवक कुछ समय से दिमागी तौर पर अस्वस्थ था और उसने 15 दिन पहले भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. 

Vinayaka Chaturthi 2023: आषाढ़ माह की विनायक चतुर्थी पर गणेश जी की घर पर ऐसे करें पूजा

बता दें, ये घटना गुरुवार को सुबह करीब सात बजे हुई है. मृतक की पहचान मनोहर पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र पाल गांव नसवाल के तौर हर हुई है.  पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, मृतक की पत्नी रंजना ने पुलिस को बताया कि उसका पति मनोहर ट्रैक्टर चालक था जो पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर अस्वस्थ था. 

वहीं बीती शाम करीब आठ बजे मनोहर खाना खाकर सो गया था. गुरुवार सुबह करीब 5 बजे वह अपने कमरे में ही था.  रंजना के मुताबिक वह रोजमर्रा के काम में लगी थी.  इसी दौरान उसे कमरे से गोली की आवाज सुनाई दी. वह दौड़कर कमरे में पहुंची तो देखा कि उसके पति मनोहर ने खुद को गोली मार ली है व गोली हार्ट के पास लगी थी. 

रंजना के मुताबिक उसने एकदम से बंदूक बाहर फेंक दी व मनोहर कमरे में फर्श पर गिर गया.  गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक मनोहर दम तोड़ चुका था.  कमरे में खून बिखरा हुआ था जिसके बाद स्थानीय पंचायत प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए असप्ताल भेज दिया है. साथ ही आगामी जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक मनोहर के दो बच्चे हैं एक बेटी नवीं कक्षा में पढ़ती है जबकि दूसरा बेटा कक्षा छह में पढ़ रहा है.  इसके अलावा घर में मनोहर की मां और पत्नी ही रहते हैं.  मनोहर के पिता की मौत हो चुकी है. 

Mausam: हिमाचल के कई शहरों में हुई इमाझम बारिश, 30 जून तक येलो अलर्ट

पुलिस टीम ने मौकाए वारदात से बंदूक को कब्जे में ले लिया है.  मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी घुमारवीं चन्द्रपाल सिंह ने बताया कि युवक द्वारा खुद को गोली मारने की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई व परिजनों के बयान दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. 

Trending news