Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1859754
photoDetails0hindi

OnlyFans banned countries: सिर्फ भारत नहीं बल्कि इन 15 देशों में भी बैन है ओनलीफैन्स

OnlyFans banned in India: भारत में तो यह प्लेटफॉर्म बैन है ही लेकिन इसके अलावा भी 15 देश ऐसे और हैं जहां इस एप पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. 

OnlyFans banned in India

1/5
OnlyFans banned in India

OnlyFans banned in India and which countries report in Hindi: जब कोरोना महामारी ने लोगों को घरों पर बैठने के लिए मजबूर कर दिया था तो कुछ लोगों ने इस बीच बहुत कुछ खो दिया था. ऐसे में लोगों को अपने रोज के गुजारे के लिए बहुत कठिन कदम भी उठाने पड़े थे. इस दौरान OnlyFans एक ऐसा प्लेटफार्म बन कर सामने आया जहां कई लोगों ने अपने आपको एनरोल करना शुरू कर दिया. 

 

OnlyFans

2/5
OnlyFans

OnlyFans पर सबसे अधिक और सफल कंटेंट डालने वालों में मॉडल, एडल्ट स्टार और सेलिब्रिटी भी शामिल हैं. गौरतलब है कि इन मॉडल्स और सेलिब्रिटी के पास पहले से ही बड़ी फॉलोइंग होती है और वह अन्य प्लेटफॉर्म्स के जरिए अपने फ़ॉलोअर्स को उनके ‘OnlyFans’ अकाउंट तक बुलाती हैं. 

 

OnlyFans

3/5
OnlyFans

इस दौरान कई लोग ऐसे होते हैं जहां क्रिएटर धन के अभाव में इस प्लेटफॉर्म से जुड़ जाते हैं. इनमें से कई मॉडल्स ऐसी भी होती हैं जिनके पास बड़ी सोशल मीडिया फॉलोइंग भी नहीं होती या रोज़गार का कोई और जरिया नहीं होता। 

OnlyFans

4/5
OnlyFans

हालांकि यह एप कई देशों में बैन है. भारत में तो यह प्लेटफॉर्म बैन है ही लेकिन इसके अलावा भी 15 देश ऐसे और हैं जहां इस एप पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. 

 

OnlyFans

5/5
OnlyFans

The World Ranking द्वारा शेयर की गई एक रिपोर्ट में बताया गया कि भारत के अलावा 15 और देशों में ओनलीफैन्स पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. इन 15 देशों में अफ़ग़ानिस्तान, अंगोला, बहरीन, बांग्लादेश, बेलोरूस, चीन, ईरान, कुवैत, पाकिस्तान, कतर, रूस, सऊदी अरब, थाईलैंड, तुर्की, और यूएई के नाम शामिल हैं.