Met Gala 2023: मेट गाला 2023 में प्रियंका चोपड़ा की होगी वापसी, आलिया भट्ट भी रेड कार्पेट पर बिखेरेगी जलवे!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1669389

Met Gala 2023: मेट गाला 2023 में प्रियंका चोपड़ा की होगी वापसी, आलिया भट्ट भी रेड कार्पेट पर बिखेरेगी जलवे!

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जो अपने नए शो 'सिटाडेल' के प्रोमोशन में रुझी हुई है, उन्होंने एक रेड-कार्पेट कार्यक्रम में खुलासा किया कि वह इस साल मेट गाला 2023 में शामिल होंगी.

Met Gala 2023: मेट गाला 2023 में प्रियंका चोपड़ा की होगी वापसी, आलिया भट्ट भी रेड कार्पेट पर बिखेरेगी जलवे!

Priyanka Chopra and Alia Bhatt at Met Gala 2023: बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट मेट गाला 2023 में शामिल होने जा रही हैं. फैशन की बात हो और प्रियंका चोपड़ा का नाम न आए ऐसा हो सकता है? जी हां, फैशन नाईट से ठीक एक हफ्ते पहले, प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को पुष्टि की कि वह मेट गाला में शामिल होने वाले कई सेलिब्रिटी मेहमानों में से एक हैं. 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जो अपने नए शो 'सिटाडेल' के प्रोमोशन में रुझी हुई है, उन्होंने एक रेड-कार्पेट कार्यक्रम में खुलासा किया कि वह इस साल मेट गाला 2023 में शामिल होंगी. एंटरटेनमेंट रिपोर्टर मार्क मल्किन ने एक ट्वीट में लिखा, "कन्फर्म! @priyankachopra ने अभी मुझे बताया कि वह सोमवार को #MetGala में होंगी". 

रिपोर्टर ने आगे कहा कि इस बड़ी रात के लिए अभिनेत्री का लुक 'थीम पर होगा' क्योंकि उन्हें थीम से प्यार है और सेलेब्स इस साल रेड कार्पेट पर थीम - 'कार्ल लेगरफेल्ड' को श्रद्धांजलि देंगे.

Priyanka Chopra at Met Gala 2023: प्रियंका लुक होगा "एक 'विशेष तत्व' 

प्रियंका ने यह भी खुलासा किया कि उनका लुक "एक 'विशेष तत्व' होगा". फैंस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास को एक साथ दिखने के लिए उत्सुक हैं. स्टार जोड़ी 1 मई, 2023 (2 मई, 3:30 am IST) को दुनिया की सबसे बड़ी हस्तियों के साथ न्यूयॉर्क में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम में कदम रखेंगी.   

मिली जानकारी के अनुसार इस वर्ष के सह-अध्यक्षों की सूचि में दुआ लीपा, पेनेलोप क्रूज़ और रोजर फेडरर सहित कई सितारे शामिल हैं और संभवतः रेड कार्पेट पर भी सबसे पहले यही होंगे. इनके अलावा डेरेक ब्लसबर्ग, क्लो फाइनमैन, एम्मा चेम्बरलेन और एले फैनिंग सहित अन्य सितारों ने भी अपनी उपस्थिति की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey Oops Moment news: OMG! पूनम पांडेय ने ऐसा क्या कर दिया? सोशल मीडिआ पर हो रही ट्रोल

Alia Bhatt at Met Gala 2023: रेड कार्पेट पर कदम रखने जा रही है आलिया भट्ट! 

रेड कार्पेट पर चलने वाली एक और भारतीय स्टार का नाम सामने आया है. जी हां, अभिनेत्री आलिया भट्ट इस साल अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के लिए मेट गाला 2023 से  शुरुआत करेंगी. 

यह भी पढ़ें: CBSE Board Exam Result 2023: जल्द जारी हो सकते हैं सीबीएसई 10वीं और 12वीं  बोर्ड के नतीजे, जानिए कहां देख सकते हैं नतीजे

Trending news