Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी का CM भगवंत मान पर पलटवार, कहा 'सिद्धू के पिता ने केवल एक ही शादी की थी'
Advertisement

Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी का CM भगवंत मान पर पलटवार, कहा 'सिद्धू के पिता ने केवल एक ही शादी की थी'

Navjot Kaur on Sidhu's father's second marriage: अब तक टिपण्णियों का सिलसिला महज़ नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बीच चल रहा था लेकिन अब इस बीच सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने CM मान को ट्वीट के जरिए जवाब दिया है.

 

Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी का CM भगवंत मान पर पलटवार, कहा 'सिद्धू के पिता ने केवल एक ही शादी की थी'

Navjot Kaur Sidhu vs Punjab CM Bhagwant Mann news: पंजाब में बीते दिनों कांग्रेस लीडर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद टिपण्णी का सिलसिला जारी हो गया है. नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर उनकी दूसरी शादी को लेकर टिपण्णी की गई जिसके बाद CM मान द्वारा भी उसका जवाब दिया गया. 

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने CM मान पर निजी हमला करते हुए कहा कि "आम आदमी पार्टी बदलाव करने की बात करती थी पर सिवाए घरवाली के अलावा इसने कुछ नहीं बदला."

पंजाब की 'आप' सरकार के कई नेताओं ने हाल ही में शादियां की हैं और ऐसे में राजनीति इस स्तर पर आ गई है कि एक-दूसरे की निजी जिंदगी पर भी टिपण्णियां की जा रही हैं. हाल ही में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की दूसरी शादी को लेकर टिप्पणी की थी और सीएम मान ने सिद्धू के बयान पर पलटवार किया था. 

पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री कहा, "मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि आप भी अपने पिता की दूसरी पत्नी की संतान हैं और अगर आपके पिता भी बदलाव ना करते तो आप भी पैदा न हुए होते।" बता दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा यह बयान मोहाली के खरड़ में एक कार्यक्रम के दौरान दिया गया था. 

यह भी पढ़ें: Shanan hydropower project controversy: क्या है शानन जलविद्युत परियोजना जिसको लेकर पंजाब और हिमाचल के मचा हुआ है बवाल? 

ऐसे में अब नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने भी CM भगवंत मान पर पलटवार किया है. उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा, "सीएम भगवंत मान जी मुझे नहीं लगता कि नवजोत ने आपके निजी जीवन के बारे में गंभीरता से टिप्पणी की है क्योंकि हमें इसके बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है. लेकिन आपके पास कुछ तथ्य गलत हैं. नवजोत सिद्धू के पिता, श्री भगवंत सिंह सिद्धू (एडवोकेट जनरल पंजाब) ने केवल एक ही शादी की थी." 

यह भी पढ़ें: पटना में गुरु गोबिंद सिंह जी की मूर्ति को लेकर मचा बवाल, जानिए गुरु नानक देव जी क्या कहना था!  

 

Trending news