SAD-BJP Alliance News: फिर हो सकता है अकाली दल और भाजपा का गठबंधन, फिर हरसिमरत कौर बादल को...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1766549

SAD-BJP Alliance News: फिर हो सकता है अकाली दल और भाजपा का गठबंधन, फिर हरसिमरत कौर बादल को...

SAD-BJP Alliance news in Hindi: हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है और ऐसे में आधिकारिक एलान होने तक का इंतज़ार करना होगा. 

SAD-BJP Alliance News: फिर हो सकता है अकाली दल और भाजपा का गठबंधन, फिर हरसिमरत कौर बादल को...

SAD-BJP Alliance, Harsimrat Kaur Badal, Punjab Politics News in Hindi Today: 2024 लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई हैं और ऐसे में हर राज्य में राजनीतिक हलचल देखने को मिल रही है. ऐसे में जहां भाजपा ने बीते दिन सुनील जाखड़ को बड़ी जिम्मेदारी दी, वहीं खबर सामने आ रही हैं कि शिरोमणि अकाली दाल और भाजपा का एक बार फिर गठबंधन हो सकता है. इतना ही नहीं बल्कि यह भी बताया जा रहा है कि हरसिमरत कौर बादल को एक बार फिर कोई मंत्रालय दिया जा सकता है. 

भाजपा द्वारा 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली गई है और ऐसे में पंजाब में भी पार्टी द्वारा तैयरियां शुरू कर दी गई हैं. बता दें कि बीते दिन पंजाब भाजपा को सुनील जाखड़ के रूप में नया प्रधान मिला और ऐसा पहली बार हुआ है कि पंजाब में भाजपा ने किसी और पार्टी से आए लीडर को बड़ी जिम्मेदारी दी हो. 

मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा का अब अगला बड़ा कदम शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन बताया जा रहा है. यह भी बताया जा रहा है कि दोनों पार्टियों के बीच सीटों को लेकर भी बातचीत हो चुकी है और बस रस्मी एलान बाकी है. इस दौरान यह भी कहा गया कि शायद एक बार फिर हरसिमरत कौर बादल को एक मंत्रालय सौंप दिया जाए, यानी कि उन्हें फिर केंद्रीय मंत्री बना दिया जाए. 

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब में भाजपा ने पहली बार किसी और पार्टी से आए लीडर को दी बड़ी जिम्मेदारी, सुनील जाखड़ को बनाया प्रधान

हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है और ऐसे में आधिकारिक एलान होने तक का इंतज़ार करना होगा. 

बात करें सुनील जाखड़ की तो उनको पंजाब भाजपा का प्रधान बनाया गया है और यह फैसला ऐसे समय में आया है सब पार्टियों ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है. ऐसे में सुनील जाखड़ को पंजाब भाजपा का प्रधान बनाना पार्टी के सकरात्मक परिणाम भी दिला सकता है क्योंकि उनको बतौर पार्टी प्रधान सालों का अनुभव है. 

यह भी पढ़ें: Pink WhatsApp scam: व्हाट्सएप चलाने वाले लोग हो जाएं सावधान, हो सकता है बड़ा का नुक्सान! 

 

(For more news apart from SAD-BJP Alliance, Punjab Politics News in Hindi Today, stay tuned to Zee PHH)

Trending news