Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1925742
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 22 October: कुंभ राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

Daily Horoscope 22 October 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है कि ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. ऐसे में यहां जानें आपके लिए दुर्गाअष्टमी कैसी रहेगी. 

 

1/5

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सही रहेगा. आज आपके ज्यादातर बिगड़े हुए काम बन सकते हैं. आप किसी तीर्थ स्थल पर जा सकते हैं. आज आप मानसिक रूप से भी अच्छा महसूस करेंगे. 

 

2/5

वृषभ राशि के जातकों को आज मानसिक तनाव रह सकता है. आप संतान के लिए कोई बड़ी योजना बना सकते हैं. आप किसी प्रॉपर्टी संबंधी विवाद में फंस सकते हैं. 

 

3/5

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपका कारोबार भी अच्छा चलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. आपको अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना होगा. 

 

4/5

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य ही रहेगा. आपकी सेहत खराब रह सकती है. आज आपका कोई बनता हुआ जरूरी कार्य बिगड़ सकता है.    

 

5/5

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. आप मानसिक और शारीरिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. आज आपके साथ कुछ ऐसा होगा, जिससे आप काफी खुश रहेंगे. 

  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)