Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2239221
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal 8 May 2024: मेष और वृश्चिक राशि वालों के लिए धन लाभ देने वाला रहेगा आज का दिन, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

आज 08 मई को दिन मंगलवार और वैशाख महीने के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज का दिन वृश्चिक और मेष राशि वालों के लिए लाभकारी रहेगा.   

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन लाभ देने वाला रहेगा. आज आपका भाग्य साथ देगा. आपके बॉस आपके कार्य की तारीफ करेंगे. धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे. आज आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा.

 

2/6

मिथुन राशि वाले जातक आज अपने जरूरी कार्य पूरे कर लें. अन्यथा आपको भविष्य में परेशान होना पड़ सकता है. स्टूडेंट्स अपने करियर पर फोकस करें. व्यापारियों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा.

 

3/6

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. घर का वातावरण खुशनुमा रहेगा. आज आपको किसी करीबी से अच्छे समाचार मिलेंगे. किसी से भी विवाद करने से बचें.

 

4/6

तुला राशि के जातक आज जल्दबाजी में कोई कार्य न करें. आज आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. अगर आपसे कोई गलती हो जाए तो उसे समय रहते सुधारने की कोशिश करें.

 

5/6

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन फलदायक रहेगा. कार्यस्थल पर आपके कार्य की तारीफ होगी. बॉस भी आपके कार्य से काफी खुश होंगे. किसी विशेष कार्य में जीवन साथी का साथ मिलेगा.

 

6/6

मकर राशि वालों के लिए धन संबंधी मामलों में आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को धन लाभ मिलेगा. आपका कोई पुराना कार्य पूरा होगा, जिससे अपनी लाभ मिलेगा. परिवार में किसी सदस्य की तबियत खराब रहेगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)